यौन शोषण का आरोप लगने पर ये एक्टर बने 'समलैंगिक'
यौन शोषण का आरोप लगने पर ये एक्टर बने 'समलैंगिक'
Share:

इन दिनों तो हॉलीवुड में खूब सेक्स स्कैंडल के मामले सामने आ रहे है. हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन पर आरोप तो थमने का नाम नहीं ले रहे है एक के बाद हर दिन कोई न कोई महिला हार्वी पर यौन शोषण का आरोप लगा रही है. अब तक लगभग 55 से ज्यादा महिलाओ ने हार्वी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. जिसमे कई हॉलीवुड एक्ट्रेस शामिल है. हार्वी के साथ-साथ अब एक और एक्टर पर यौन शोषण का आरोप सामने आ रहा है.

हॉलीवुड एक्टर और टीवी सीरीज ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ फेम केविन स्पेसी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. और इस आरोप के बाद अब केविन ने समलैंगिक शख्स के आगे का जीवन जीने का फैसला कर लिया है. अमेरिकी एक्टर केविन का कहना है कि उन्होंने एंथनी रैप के लैंगिक दुर्व्यवहार के आरोप लगाए जाने के बाद अब 'समलैंगिक शख्स के रूप जीवन बिताने' का फैसला किया है. एंथनी रैप ने स्पेसी पर आरोप लगाया है कि, रैप जब 14 साल के थे तो स्पेसी ने उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में रैप ने बताया कि, 31 साल पहले स्पेसी ने मैनहट्टन के एक अपार्टमेंट में उनका यौन उत्पीड़न किया था. स्पेसी ने ट्वीटर पर रैप से माफ़ी मांगी ओर घोषणा की कि अब से वे समलैंगिक शख्स के रूप में जीवन जीना चाहते है. स्पेसी ने ट्वीट किया कि, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह वाकया याद नहीं है, यह 30 साल से ज्यादा समय की बात हो चुकी है. लेकिन, जैसा उन्होंने कहा है अगर वैसा व्यवहार मैंने उनके साथ किया था, तो मैं शराब के नशे में किए गए दुर्व्यवहार के लिए तहेदिल से उनसे माफी मांगता हूं और जिस तरह की मनोदशा से आजतक गुजरने के बारे में उन्होंने बताया है, उसका मुझे दुख है."

स्पेसी ने आगे लिखा कि, "मैंने पुरुषों और महिलाओं दोनों के साथ संबंध बनाए हैं. मैंने पूरा जीवन पुरुषों के साथ रोमांटिक संबंध बनाए हैं और अब मैंने एक समलैंगिक शख्स के रूप में जीवन जीने का फैसला किया है. अब मैं इससे खुलकर और ईमानदारी से निपटना चाहता हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणबीर कपूर की आवाज बनना चाहता हूँ, श्रेयान

दिल तो बच्चा है जी, किंग खान

सागरिका ने इस तरह की जहीर की तारीफ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -