इस मशहूर स्टार की फिल्म ने की शर्मनाक कमाई

इस मशहूर स्टार की फिल्म ने की शर्मनाक कमाई

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर केविन स्पेसी को इन दिनों कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. केविन पर अब तक कई एक्टर्स ने यौन शोषण का आरोप लगाया है और अब हाल ही में उन्हें लेकर एक और बुरी खबर सुनने में आई है. ये ऐसी खबर जिसे जानने के बाद उनके फैंस सहित हर कोई हैरान हो जाएंगे. इस शुक्रवार ही अमेरिका में केविन की फिल्म 'बिलेनियर बॉय क्लब' रिलीज़ हुई है. फिल्म रिलीज़ होने के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर वहां के फिल्म ट्रेड एनालिस्ट भी चौंक गए.

दरअसल केविन की फिल्म 'बिलेनियर बॉय क्लब' ने पहले दिन केवल 126 डॉलर यानि करीब 8,785 रुपए की कमाई अपने नाम की है. जी हां... उनकी ये फिल्म क्राइम ड्रामा पर आधारित है जिसे अमेरिका के करीब 11 सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया है. लेकिन दर्शकों ने केविन की इस फिल्म को देखने में कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखाई जिसके बाद फिल्म की पहले दिन की कमाई बहुत ही कम देखी गई.

सूत्रों की माने तो इस फिल्म का टिकट 9 डॉलर करीब 627 रुपए है. लेकिन फिर भी लोग इस फिल्म को देखने नहीं आए. आपको बता दें फिल्म 'बिलेनियर बॉय क्लब' में केविन के अलावा एनसेल एलगोर्ट, टैरोन एगर्टन और बिली लॉर्ड जैसे और भी कई बड़े कलाकार हैं. फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कॉक्स हैं. फिल्म के निर्माताओं को इस फिल्म से काफी उम्मीदे थी लेकिन सभी की उम्मीदों पर पानी फिर गया. फिल्म की ऐसी शर्माक कमाई से हर कोई हैरान हो गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि केविन के फिल्म में होने के कारण ही ये नहीं चल पाई.

हॉलीवुड अपडेट...

बहनों पर बरसा ऐसा प्यार कि किम ने शेयर की तहलका मचा देने वाली तस्वीर

MeToo : 37 वर्षीय अभिनेत्री ने किया 17 साल के कलाकार का रेप

माँ की उम्र से भी बड़ी एक्ट्रेस को डेट कर चुके प्रियंका के मंगेतर

?