पीटरसन ने की T20 वर्ल्ड कप की भविष्यवाणी
पीटरसन ने की T20 वर्ल्ड कप की भविष्यवाणी
Share:

टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन मानते है इंग्लैड की मौजूदा टीम टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफइनल तक ही नही पहुंच पाएगी. पीटरसन ने कहा की इंग्लैंड टीम में वर्ष 2010 की वर्ल्ड कप सफलता को दोहराने की क्षमता नहीं है. एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में पीटरसन ने कहा कि टीम 2010 की सफलता को दोहराने में विफल रहेगी क्योंकि टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो वहां की परिस्थितियों से वाकिफ नही है और हाल में टीम का प्रदर्शन भी उस लायक नहीं रहा है.

उन्होंने कहा कि इस बार का T-20 विश्वकप भारत, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और आस्ट्रेलिया में से ही कोई एक टीम जीत सकती है. इंग्लैंड की टीम 2010 में टी-20 विश्वकप अपने नाम कर चुकी है. लेकिन उसके बाद से टीम एक बार भी फाइनल में नहीं पहुंची है और 2015 के एकदिवसीय विश्वकप में भी टीम नॉकआउट चरण तक भी नहीं पहुंच पाई.

35 साल के पीटरसन ने कहा कि मुझे लगता है कि इंग्लैंड के पास इयान मोर्गन ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो गेम चेंजर की भूमिका निभा सकता है. वह टीम के कप्तान है और उन्होंने भारत में कई सारे IPL मैच खेले हैं. वह वहां की परिस्थितियों और अनुभवों का फायदा उठा सकते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -