केविन पीटरसन ने इंग्लैंड के बांग्लादेश दौरे पर दिया बड़ा बयान
केविन पीटरसन ने इंग्लैंड के बांग्लादेश दौरे पर दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने इंग्लैंड के बांग्लादेश दौरे को लेकर बयान दिया है कि अगर वो अभी इंग्लैंड की टीम में होते तो शायद बांग्लादेश के दौरे पर नहीं जाते। गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम अक्टूबर में तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने बांग्लादेश जाएगी और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बांग्लादेशी सरकार के आश्वासन के बाद टीम को भेजने का फैसला लिया है।

मालूम हो कि जुलाई में बांग्लादेश की राजधानी ढाका में आतंकवादी हमला हुआ था और उसके बाद सुरक्षा कारणों को लेकर इंग्लैंड का बांग्लादेश जाना मुश्किल लग रहा था। हालाँकि इसीबी और पीसीए के अधिकारियों ने बांग्लादेश का दौरा किया और उन्होंने आश्वस्त किया कि खिलाड़ियों की सुरक्षा का सबसे ज्यादा ध्यान रखा गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्टर एंड्रू स्ट्रॉस को पूरी उम्मीद है कि इंग्लैंड की एक मजबूत टीम बांग्लादेश के दौरे पर जाएगी। इसे लेकर दिग्गज बल्लेबाज पीटरसन ने कहा कि वो अभी बांग्लादेश जाने से जरूर कतराते और शायद अभी यही इंग्लैंड के सीनियर खिलाड़ी भी सोच रहे होंगे।

इंडिया पहला T20 तो हारी लेकिन इस मैच में लगी कीर्तिमानों की झड़ी

पीटरसन के मुताबिक युवा एकदिवसीय टीम शायद ज्यादा विरोध न करे लेकिन टेस्ट टीम के अनुभवी सदस्य दौरे पर जाने से मना कर सकते हैं। कुछ खिलाड़ियों के ऊपर पारिवारिक जिम्मेदारियां हैं और वो इस वजह से बांग्लादेश दौरे पर नहीं जाना चाहेंगे। मैं कुछ पत्रकारों को भी जानता हूँ जो बांग्लादेश नहीं जाना चाहते हैं। एलिस्टेयर कुक के लिए ये फैसला कि बांग्लादेश जाना है या नहीं, काफी मुश्किल होगा। हालाँकि अगर एक खिलाड़ी ने जाने से मना कर दिया तो सभी खिलाड़ी मना कर सकते हैं और ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट के सामने मुश्किलें आ सकती हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ धोनी ने तोड़ा रिकी पोंटिक का यह रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -