केविन ओवेन्स की भारतीय फैंस को चेतावनी

Oct 26 2017 02:07 PM
केविन ओवेन्स की भारतीय फैंस को चेतावनी

WWE के फैंस भारत में अपने सुपरस्टार्स को लाइव परफॉर्म करते हुए देखने के लिए बेताब हैं. यह इवेंट नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में  8 दिसंबर शुक्रवार और 9 दिसंबर शनिवार को होगा. इस दौरे के साथ ही WWE भारत में अपनी वापसी कर रहा है. फैंस में इसे लेकर इतना क्रेज़ है कि टिकटों की बिक्री भी शुरू हो गई हैं. अगर आप भी इन मैचेस को देखने की दिलचस्पी रखते हैं तो www.bookmyshow.com वेबसाइट पर जाकर अपने टिकट्स बुक कर सकते हैं. WWE के इस शो में मॉर्डन डे महाराजा जिंदर महल होंगे और उनका साथ देंगे सिंह ब्रदर्स, इसके अलवा रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज, साथा बैंक्स जैसे तमाम सुपरस्टार इसमें हिस्सा लेंगे.

हाल ही में भारतीय मूल के WWE चैंपियन जिंदर महल ने कुछ हफ्ते पहले भारतीय फैंस के लिए एक खास संदेश दिया था और कहा, "मैं इंडिया में WWE चैंपियनशिप लेकर आ रहा हूं, आप सबके सामने आने का मुझे काफी इंतजार है." जिंदर महल का सामना भारत में केविन ओवंस के साथ चैंपियनशिप के लिए होगा. लेकिन अब केविन ओवंस ने भारतीय फैंस को चेतावनी दी है कि, "मैं भारत आ रहा हूं और मुझसे अब रहा नहीं जा रहा हैं. मेरा परिवार मुझे बुला रहा है लेकिन मैं नहीं जा रहा हूं, क्योंकि काफी सालों बाद मैं इंडिया आने के लिए उत्साहित हूं. मुझे भारतीय फैंस के मैसेज आ रहे है कि केविन ओवंस तुम डॉग हो. इसका क्या मतलब होता है? इसके साथ तुलना करना अच्छा हैं क्योंकि वो वफादार तो होता हैं.

आप सभी ने WWE में दि बिग डॉग रोमन रेंस का नाम सुना ही होगा लेकिन अब तुम उससे भी बड़े डॉग को देखोगे क्योंकि मैं इंडिया आ रहा हूं. और मैं वहां आकर आप सभी के सामने जिंदर महल को हराकर उनकी चैंपियनशिप छीन लूंगा शायद तभी आप लोगों को इसका जवाब मिलेगा."

भारतीय फैंस के बीच बढ़ते क्रेज़ को देखते हुए पहले कंपनी ने जिंदर को टाइटल दिया और अब लाइव इवेंट्स के जरिए अपने कारोबार को बढ़ा रही है. यही लाइव इवेंट 2016 में भी हुआ था जिसमे रोमन रेंस, ब्रे वायट, केन, बिग शो जैसे बड़े सुपस्टार्स ने शिरकत कि थी.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

कप्तान बनने के बाद बैकी का बयान

जब जिन्दर महल ने ललकारा ब्रॉक को

रोमन रेन्स को मिस कर रहे हैं उनके फैंस