अपने पदार्पण टेस्ट में केविन ने ठोका शतक

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों आयरलैंड के दौरे पर है, जहाँ उनके बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है, एक समय ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान आसानी से आयरलैंड को पारी से हरा देगा लेकिन केविन ओ ब्रायन के शानदार शतक के  चलते टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण कर रही मेजबान टीम पाकिस्तान के खिलाफ पारी की हार के खतरे को टालने में सफल रही है.  फॉलोआन खेलते हुए आयरलैंड ने माहालिडे में चौथे दिन चाय तक सात विकेट पर 319 रन बना लिए हैं. 

अब आयरलैंड की लीड 139 रनों की हो गई है, आयरलैंड के स्तर बल्लेबाज़ केविन केविन 216 गेदों पर 118 रन बनाकर नॉटआउट हैं.उन्होंने अपनी पारी में 12 चौके लगाए हैं.  एक वक्त था जब अपना पहला टेस्ट खेल रही आयरलैंड की टीम दूसरी पारी में 156 रन पर छह विकेट खो चुकी थी लेकिन इसके बाद केविन और थॉम्पसन ने सातवें विकेट के लिए 114 रन की पार्टनरशिप करके अपनी टीम को मुकाबले में वापस ला दिया है.

आयरलैंड ने दिन की शुरुआत बिना विकेट के 64 रन से की. घुटने की समस्या के कारण ड्रेसिंग रूम में वापस लौटने से पहले आमिर ने छह गेंद में बिना कोई रन दिए दो विकेट चटकाए.एड जायस और कप्तान विलियम पोर्टरफील्ड ने पहले विकेट के लिए 69 रन जोड़े. जायस गैरजरूरी रन लेने की कोशिश में फहीम अशरफ के सटीक निशाने का शिकार बने, उन्होंने छह चौकों की मदद से 43 रन बनाए.

अब सट्टेबाजों को उलझाया इस आईपीएल ने...

IPL 2018: अंतिम चार के लिए उलझी आईपीएल की अंक तालिका

IPL 2018: आज अंतिम चार में जगह पक्की करने उतरेंगे राजस्थान और कोलकाता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -