इस दिन रिलीज़ होगी केविन हार्ट नई मूवी
इस दिन रिलीज़ होगी केविन हार्ट नई मूवी
Share:

हॉलीवुड  के हास्य अभिनेता केविन हार्ट वर्तमान में अपने आगामी फिल्म 'फादरहुड' पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए फादर्स डे सप्ताहांत पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वैराइटी के अनुसार, पॉल वेइट्ज़ द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म का प्रीमियर इस साल 18 जून को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म मूल रूप से सोनी पिक्चर्स में स्थापित की गई थी और 16 अप्रैल को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने की उम्मीद थी। कोरोनावायरस महामारी के कारण। नेटफ्लिक्स के कदम के साथ, बराक और मिशेल ओबामा की प्रोडक्शन कंपनी हायर ग्राउंड आगामी फिल्म में सवार हो गए। डाना स्टीवंस ने वेइट के साथ पटकथा लिखी। 

मैथ्यु लोगेलिन द्वारा: 'पिता' के बारे में बात करते हुए इस फिल्म में  'पिता के प्यार को बखूबी दर्शाया जाने वाला है। और यह मूवी एक सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म हार्ट को सिंगल डैड के रूप में फॉलो करती है, जिसे अपनी पत्नी के प्रसव में मरने के बाद अपनी बेटी की परवरिश करना होता है। कलाकारों में अल्फ्रे वुडार्ड, लिल रिले होवेरी, डेवांडा वाइज, एंथोनी कारिगन, मेलोडी हर्ड और पॉल रेसर भी शामिल हैं। हार्ट ने मार्टी बोवेन, डेविड ब्यूबैयर और पीटर किरनान के साथ फिल्म का निर्माण किया है। हार्ट को कॉमिक भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता है, लेकिन उन्हें आगामी अनुकूलन में गंभीर भूमिका में देखा जाने वाला है।

6 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी केवड़िया को करेंगे संबोधित

आखिर क्यों पड़ी 'नई शिक्षा नीति' की जरुरत ? जानिए 1968 से 2020 तक कैसे बदलती गई शिक्षा पद्धति

शर्मनाक: 6 वर्ष के मासूम के साथ मानसिक रूप से बीमार युवक ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -