केविन हार्ट नहीं होंगे ऑस्कर के अगल होस्ट, सामने आई वजह

Dec 08 2018 02:10 PM
केविन हार्ट नहीं होंगे ऑस्कर के अगल होस्ट, सामने आई वजह

हाल ही में एकेडमी अवॉर्ड्स ने इस साल की होने वाली सेरेमनी के होस्ट की घोषणा की थी. सूत्रों की माने तो यह जिम्मेदारी कॉमेडियन केविन हार्ट को दी गई थी लेकिन सिर्फ दो दिन बाद ही केविन ने खुद को इस जिम्मेदारी से अलग कर लिया है. जी हाँ... और अब इस कार्यक्रम के आयोजकों को नए सिरे से होस्ट की तलाश करनी पड़ेगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केविन ने शुक्रवार को ही एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि वो इस साल के ऑस्कर होस्ट करने से अपने कदम पीछे लेने का मन बना लिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि वे ऑस्कर नाइट पर सेलिब्रेशन के बीच डिस्ट्रेक्शन नहीं बनना चाहतें. इसके साथ ही केविन ने ट्वीट में LGBTQ कम्युनिटी से अपने असंवेदनशील शब्दों के लिए माफी भी मांगी है.

केविन ने इस ट्वीट के कुछ घंटो पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था. इस वीडियो के कैप्शन में केविन ने लिखा था कि, 'मै जैसा भी हूं, मैं और मेरे करीबी जानते हैं.' उस वीडियो में केविन ये कह रहे थे कि, 'मामला बढ़ने के बाद एकेडमी की तरफ से उन्हें फोन करके माफी मांगने के लिए कहा गया, और कहा गया कि अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी तो एकेडमी को होस्ट बदलना पड़ेगा.' इसके जवाब में केविन ने माफी मांगने से इनकार कर दिया था.

Avengers-4 Trailer : क्या फिर वापिस लौट पाएंगे सभी सुपर हीरोज

हर बार अपने बड़े प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर सभी को हैरान करती है ये मॉडल

हर बार न्यूड होने वाली इस हसीना ने फिर दिखाया अपना सेक्सी अवतार