केविन हार्ट के जाने के बाद कौन करेगा ऑस्कर को होस्ट?
केविन हार्ट के जाने के बाद कौन करेगा ऑस्कर को होस्ट?
Share:

ऑस्कर अवॉर्ड्स में होस्ट केविन हार्ट ने कुछ दिन पहले ही एक ट्वीट करके कई सवाल पैदा कर दिए. दरअसल ऑस्कर में पिछले काफी समय से होस्ट को लेकर समस्या थी. आपको बता दें केविन हार्ट साल 2019 के अकैडमी अवॉर्ड्स के होस्ट के तौर पर में चुने गए थे लेकिन फिर वो अपने ऐंटी-गे ट्वीट के चलते विवादों में आ गए है. सुनने में आया है कि विवाद शुरू होने पर केविन ने वो ट्वीट डिलीट कर दिए थे लेकिन तब तक बात बिगड़ चुकी थी.

जानकारी के मुताबिक अकैडमी अवॉर्ड्स के लिए हार्ट को होस्ट के रूप में चुने जाने पर हॉलिवुड रिपोर्टर मैथ्यू बेलोनी का ऐसा कहना है कि, 'मुझे लगता है कि यह शर्मिंदा करने वाला है.' उन्होंने आगे ये भी कहा कि, 'अकैडमी अवॉर्ड्स के लिए जैसा होस्ट चुना जाता है, हार्ट उसके लिए फिट हैं लेकिन ऑस्कर्स होस्ट को हमेशा कई कसौटियों पर परखा जाता है.'

मैथ्यू ने तो यह भी कहा कि, 'हॉलिवुड में अब ऑस्कर्स होस्ट की जॉब कोई नहीं करना चाहता क्योंकि आप पर काफी जिम्मेदारियां होती हैं.' आपको बता दें पहले भी इसी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी के कारण कुछ लोगों को इस काम से हाथ धोना पड़ चुका है. अब तो केविन पर कुछ अखबारों ने आर्टिकल तक लिखा दिए है.

इस मशहूर सिंगर ने किया दावा, कहा- 'मेरे शरीर का 60 फीसदी हिस्सा शैंपेन है'

इस प्लस साइज मॉडल के हॉट फिगर को देखकर आपकी नींदें उड़ जाएंगी

टॉपलेस फोटोशूट करवाकर चर्चाओं में आई थी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -