गलत प्रचार मामले में विधायक ने की एबीएन के खिलाफ शिकायत

Aug 01 2020 01:59 PM
गलत प्रचार मामले में विधायक ने की एबीएन के खिलाफ शिकायत

अनंतपुर : आंध्र प्रदेश के विधायक केति रेड्डी पेद्दा रेड्डी ने हाल ही में गलत प्रचार कर लोगों में खौफ बनाने का आरोप लगाया है. उन्होंने इस बात का आरोप एबीए चैनल और मालिक पर लगाया है. इस बारे में उन्होंने दोनों के खिलाफ शिकायत दायर करवा दी है.

जी दरअसल हाल ही में दर्ज करवाई गई अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि 'लोगों में गलत प्रचार करनेवाले चैनल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.' इसी के साथ उन्होंने कहा कि, विधायक ने निर्वाचन क्षेत्र के पेद्दापप्पुरु मंडल के चागल्लू जलाशय में बाढ़ का पानी जमा हो गया है और इस पर विधायक ने 27 जुलाई को जल आरती कार्यक्रम आयोजित किया था. वहीं इस कार्यक्रम के पूरा हो जाने के बाद विधायक अपने घर यल्लानुरू मंडल के तिम्ममपल्ली चले गए. इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक केति रेड्डी ने कहा कि पार्टी में अंतर्गत वाद होने के बारे में कहते हुये और झगड़ा होने की जानकारी प्रकाशित कर लोगों में खौफ बनाने का एबीएन ने प्रयास किया.

वहीं उन्होंने गलत प्रचार करने वाले चैनल, आंध्र ज्योति के एमडी वेमुरी राधाकृष्णा और जिला स्टॉफ रिपोर्टर बी सुरेश तथा स्थानीय रिपोर्टर ए वेंकटरमणा के खिलाफ कार्रवाई करने के बारे में कहा है. यह बात उन्होंने अपनी शिकायत में बताई है.

कोल्ड ड्रिंक्स में सैनिटाइजर मिलाकर पीने से 12 लोगों की गई जान

जन्मदिन मनाना तीन लड़कों के लिए बना अभिशाप

आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 10,376 मामले