विपक्षी चाहते हैं कि मजबूर, लेकिन देश चाहता है मजबूत सरकार बने : केशव प्रसाद

Mar 13 2019 06:00 PM
विपक्षी चाहते हैं कि मजबूर, लेकिन देश चाहता है मजबूत सरकार बने : केशव प्रसाद

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा है कि राज्य के मतदाता केवल अमेठी और रायबरेली में ही नहीं बल्कि प्रदेश की सभी अस्सी सीटों पर पूरी तरह से फाइनल स्ट्राइक की मेहनत से 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी को दूसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे. 

मौर्य ने कहा कि मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जितना प्रयास भाजपा का कार्यकर्ता कर रहा है उससे अधिक प्रयास प्रदेश और देश की जनता कर रही है. अतः 2019 में इस तरह से पीएम मोदी एक बार फिर देश की सत्ता संभालेंगे. वहीं आगामी चुनाव की मुद्दे पर बात करते हुए केशव ने बताया कि 2019 का लोकसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा. इस चुनाव का मुद्दा विकास का है, राष्ट्रवाद का है, गरीबी मिटाने का है, भ्रष्टाचार मिटाने का है, आतंकवाद मिटाने का है और भारत को पूरे जहां में नंबर एक बनाने का भी है. 

वहीं जब मौर्य से यह सवाल किया गया कि क्या राम मंदिर के मुददे पर भाजपा बैकफुट पर रहेगी. इस पर उन्होंने कहा कि 'राम मंदिर भारतीय जनता पार्टी के लिये चुनाव का मुद्दा नहीं है और यह पार्टी के लिये आस्था और श्रद्धा का विषय है. राम मंदिर मामले पर उन्होंने कहा कि हम आस्था और श्रद्धा के मामले को चुनाव या राजनीति में नहीं ले जाते हैं. विपक्षियों पर निशाना साधते हुए उनका कहना था कि देश में एक ‘मजबूर’ सरकार वे बनाना चाहते हैं, लेकिन देश की जनता चाहती है कि देश में एक ‘मजबूत’ सरकार तैयार हो. 

अंबानी परिवार ने देश के जवानों संग मनाया बेटे की शादी का जश्न

केजरीवाल ने उड़ाई मनोज तिवारी की खिल्ली, कहा- तुम्हारे बाप की है दिल्ली ?

शरद पवार की भविष्यवाणी BJP पर भारी, कहा-मोदी का दोबारा PM बनना काफी मुश्किल

लोकसभा चुनाव : ओवैसी को घेरने की तैयारी में बीजेपी, इस हिन्दू छवि के नेता को उतारेगी मैदान में