केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश पर तंज, कहा- बुआ ने साथ छोड़ने से निराश हैं सपा अध्यक्ष
केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश पर तंज, कहा- बुआ ने साथ छोड़ने से निराश हैं सपा अध्यक्ष
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राज्य के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है. केशव प्रसाद ने कहा है कि मायावती ने उनका साथ छोड़ दिया है इस कारण वे हताश और निराश हो गए हैं. उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है. भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था काफी अच्छी है.

उन्होंने कहा कि यूपी में अपराधी या तो जेल के भीतर हैं या तो अपराध करने से डर रहे हैं. अपराधी राज्य छोड़ कर भाग रहे हैं. अपराधी इतने खौफ में हैं कि वह अपनी जमानत रद्द कराकर जेल के भीतर रहकर अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि शनिवार को  कानून व्यवस्था के मसले पर अखिलेश यादव ने गवर्नर राम नाईक से मुलाकात की थी. अखिलेश यादव ने राम नाइक से कहा है कि वो कानून व्यवस्था पर सरकार को जगाएं. अखिलेश यादव ने प्रदेश में जंगलराज होने की बात कही.

उन्होंने कहा कि सपा नेता आजम खान के विरुद्ध झूठे मुकदमे दाखिल किए गए हैं. गवर्नर राम नाइक से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार ने अपराधियों को खुली छूट दे रखी है. भाजपा नेता ने सपा प्रमुख पर हमला करते हुए आगे कहा कि अखिलेश यादव पीड़ा में हैं. उनके चाचा शिवपाल यादव ने भी उन्हें अस्वीकार कर दिया है. इसलिए वो निराश और हताश हो गए हैं.

उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे से पहले संजय राउत का बड़ा बयान, राम मंदिर निर्माण को लेकर कही ये बात

यूपी के गवर्नर से मिले अखिलेश यादव, बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन

धन कमाने के लिए कुवैत गए पांच भारतीय रोटी को भी तरसे, परिजनों से सरकार से लगाई गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -