केशव प्रसाद मौर्य बोले - सपा की बीमारी हैं आज़म खान, मैं डॉक्टर नहीं, जो उसका इलाज करूँ
केशव प्रसाद मौर्य बोले - सपा की बीमारी हैं आज़म खान, मैं डॉक्टर नहीं, जो उसका इलाज करूँ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भाजपा के कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग के समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आजम खान समाजवादी पार्टी (सपा) की बीमारी हैं और मैं कोई डॉक्टर नहीं हूं जो उनका उपचार करूं. वहीं शिवपाल सिंह यादव को लेकर भी केशव मौर्य ने बयान दिया.

भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह की सपा नेता आजम खान से जेल में मिलने की इच्छा पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, 'आजम खान  समाजवादी पार्टी की बीमारी है. मैं डॉक्टर नहीं हूं, जो उसका इलाज करूं.' वहीं शिवपाल यादव के भाजपा में आने के प्रश्न पर डिप्टी सीएम ने कहा कि, 'पार्टी अपनी आवश्यकता के हिसाब ये फैसला लेगी.'  शिवपाल यादव पर उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि, 'काल्पनिक सवाल क्यों करते हैं, हमारी आवश्यकता होगी तो किसी को लिया जाएगा, नहीं होगी तो नहीं लिया जाएगा और जहां तक सीएम योगी से मिलने की बात है तो उनसे कोई भी मिल सकता है. चाहें तो अखिलेश यादव, मायावती, प्रियंका मैडम, राहुल गांधी भी मुलाकात कर सकते हैं.'

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) से चुनौती मिलने के सवाल पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि वह समाप्त पार्टी है. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को समाप्त पार्टी के तौर पर देखा जाएगा. 

हिमाचल के बाद अब हरियाणा में भी कांग्रेस ने बदला 'कप्तान', अब उदयभान के हाथों होगी पार्टी की कमान

'300 वर्ष प्राचीन शिव मंदिर तोड़ा, खंड-खंड कर दी देव प्रतिमाएं..', गहलोत सरकार के खिलाफ हिन्दुओं में आक्रोश

तेज प्रताप के बाद CM नीतीश ने लालू और तेजस्वी को भेजा इफ्तार पार्टी का आमंत्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -