'केसरी' पर भारी पड़ी 'क्रैक फाइटर', सुपरस्टार अक्षय से आगे निकले पवन सिंह
'केसरी' पर भारी पड़ी 'क्रैक फाइटर', सुपरस्टार अक्षय से आगे निकले पवन सिंह
Share:

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की बहुचर्चित फ़िल्म “क्रैक फाइटर ” अक्षय कुमार की फ़िल्म “केसरी” से आगे निकल गई है. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ने 2 दिनों में 38 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है, लेकिन भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर पवन सिंह की फिल्म ने ही बाजी मारी. भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर पवन सिंह की क्रैक फाइटर ने अक्षय कुमार की फ़िल्म “केसरी” को पछाड़ा है. कहा जा रहा है कि काफी समय बाद ऐसा हुआ है जब पवन सिंह की किसी फिल्म का जितना कलेक्शन एक हप्ते में होता था, उतना भोजपुरी फिल्म ‘क्रैक फाइटर’ का सिर्फ एक दिन में हो गया है.

इन दिनों भोजपुरी फ़िल्म उद्योग से लेकर सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म पर फ़िल्म”क्रेक फाईटर”की गर्मी दिखाई दे रही है. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की यह फिल्म काफी सराहनीय है. इस फिल्म में उनका एक्शन हर किसी को हतप्रभ कर रहा है. ख़ास बात यह है कि भोजपुरी सिनेमा की इतिहास की सबसे महंगी फिल्म भी यह है. 

होली के ख़ास अवसर पर रिलीज हुई फ़िल्म को ना केवल बम्पर ओपनिंग मिली है बल्कि पिछले साल के सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त कर अपना रिकॉर्ड स्थापित इसने किया है. फ़िल्म ने मात्र एक दिन में ही पन्द्रह लाख से ऊपर की कमाई की है. जबकि दूसरे दिन भी फिल्म का जलवा बरक़रार रहा है और यह अब भी जारी है. पवन सिंह,संचिता बनर्जी,निधि झा,चांदनी सिंह,जय सिंह ,बृजेश त्रिपाठी, लोटा तिवारी,बाल गोविंद, धमा वर्मा प्रदीप रावत व अन्य कलाकार इसमें नजर आ रहे हैं.

खेसारी को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से लगा डर, कहा- नहीं बताऊंगा अपनी कमाई !

दर्शकों की भीड़ से हैरान हुए निरहुआ, 'शेर-ए-हिंदुस्तान' के लिए लगा तांता

विराज संग रोमांस में डूबी थी काजल, वायरल हुआ वीडियो और फिर

छोटे कपड़ों में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने स्टेज पर किया जमकर डांस, सेक्सी फिगर देख पागल हुए फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -