फिल्म रिलीज़ से 4 दिन पहले रिलीज़ हुआ 'केसरी' का एक और दमदार टीज़र
फिल्म रिलीज़ से 4 दिन पहले रिलीज़ हुआ 'केसरी' का एक और दमदार टीज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द हो फिल्म केसरी में नजर आने वाले हैं. इन दिनों अक्षय जोरो-शोरो से अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. बता दें इस फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. फिल्म में वह अक्षय की पत्नी की भूमिका निभाएंगी. फिल्म केसरी 21 मार्च को होली के मौके पर बॉक्स ऑफिस दस्तक देने जा रही है. फिल्म रिलीज़ से पहले रोजाना ही इसके नए-नए पोस्टर और गाने रिलीज़ हो रहे हैं जो दर्शकों का फिल्म देखना का उत्साह और ज्यादा बढ़ा रहे हैं.

इस फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ 4 दिन ही बाकी है और ऐसे में हाल ही में फिल्म का नया और दमदार टीज़र सामने आया है. केसरी फिल्म के जरिए होली के दिन सिनेमाघरों में देशभक्ति की गूंज सुनने को मिलेगी. इस नए टीज़र की खास बात यह है कि इस टीजर वीडियो में केसरी से अक्षय कुमार के कई दमदार लुक दिखाए जा रहे हैं. जी हां... फिल्म के 20 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं अक्षय के अलग और दमदार लुक देखने को मिल रहे हैं.

अक्षय ने खुद ट्वीटर पर इस वीडियो को शेयर किया है और साथ में कैप्शन में लिखा है कि- 'The different shades of #Kesari from all over the world. In cinemas this #Holi, 21st March. 4 days to go' अब तक इस टीज़र को हजारों बार देखा जा चुका है और यह सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. आप भी देखिए केसरी फिल्म का यह शानदार टीज़र.

टाइगर श्रॉफ का सेक्सी डांस आपको भी कर देगा क्रेजी

श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर पिता अम‍िताभ ने किया इमोशनल पोस्ट

अपनी बहन को खास अंदाज़ में किया अभिषेक ने बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -