केसरी पोस्टर : शुरू हुई केसरी की झलक, हो जाइये तैयार
केसरी पोस्टर : शुरू हुई केसरी की झलक, हो जाइये तैयार
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जो अगले महीने ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के पोस्टर लगातार सामने आते जा रहे हैं और हाल ही में एक और पोस्टर सामने आया है जिसे हमे बताने जा रहे हैं. अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' का एक और पोस्टर जारी किया है. उस पोस्टर में अक्षय कुमार अकेले ही दसियों हजार अफगानियों से भिड़ते नजर आ रहे हैं. इसके बाद जो सामने आया है पोस्टर में उसमें वो अकेले ही नज़र आ रहे हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं.  

जारी हुए नए पोस्टर में भी अक्षय कुमार केसरी रंग की पगड़ी में नज़र आ रहे हैं और उनके हाथ में  तलवार नज़र आ रही है जिसे उन्होंने अपने चेरहे पर लगाकर रखा हुआ है. इस पोस्टर को शेयर करने के उन्होंने लिखा है Aaj meri pagdi bhi Kesari, jo bahega mera woh lahoo bhi Kesari, aur mera jawaab bhi Kesari. इसी के साथ उन्होंने कुछ और पैन खुलने की बात कही है जो दो बजे होने वाला है. उसके पहले आप भी देखिये ये नया पोस्टर.

इतिहास के एक महान युद्ध पर आधारित ये एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों को उनकी जड़ों और इतिहास के बारे में बताने वाली है. फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने भी लिखा है- इतिहास में लड़े गए सबसे साहसी युद्ध की कहानी के पन्ने खुलेंगे. तो तैयार हो जाइये आप भी इसकी नई झलक के लिए.  ये फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज होने वाली है. 

Kesari : सारागढ़ी लड़ाई की वर्षगांठ पर अक्षय ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर

Badla Trailer : सस्पेंस से भरी है इस 'बदले' की कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -