'केसरी' रिलीज़ से पहले रोमांटिक अंदाज़ में नजर आए अक्षय और परिणीति
'केसरी' रिलीज़ से पहले रोमांटिक अंदाज़ में नजर आए अक्षय और परिणीति
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म केसरी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म के दो और नए पोस्टर सामने आ गए हैं. इन दोनों ही पोस्टर्स को खुद अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म के दोनों ही नए पोस्टर बहुत अच्छे हैं.

पहले पोस्टर में तो अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं और दूसरे में वह परिणीति संग दिखाई दें रहे हैं. आपको बता दें इस फिल्म में परिणीति अक्षय की पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. अक्षय ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि- 'The one thing that runs in the blood of the 21 Sikhs. Watch it come alive on screen, pre-book your tickets for #Kesari now' बता दें यह फिल्म सारागढ़ी युद्ध की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है.

फिल्म की ऑनलाइन एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. आपको बता दें अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की रिलीज से पहले मेकर्स दर्शकों के बीच फिल्म का क्रेज बरकरार रखने के लिए आएदिन केसरी नए – नए फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. इन पोस्टर्स और वीडियो के जरिए फैंस का फिल्म देखने का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में अक्षय ने फिल्म का मेकिंग वीडियो भी शेयर किया था जो अब तक वायरल हो रहा है. बता दें यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होगी. .

100 करोड़ से चंद कदमों की दूरी पर 'लुका-छिपी'

सामने आया विराट-अनुष्का का एक प्यार भरा वीडियो

200 करोड़ के क्लब में हुई टोटल धमाल की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -