केसरी कलेक्शन : खुद से चल रही अक्षय की लड़ाई, बनी करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म
केसरी कलेक्शन : खुद से चल रही अक्षय की लड़ाई, बनी करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की होली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म केसरी (Kesari) ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के 15दिनों में 135 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है और इसके साथ ही अक्षय की फिल्म राऊडी राठौर भी कमाई के मामले में पीछे रह गई है. वहीं केसरी अक्षय की एयरलिफ्ट को पहले ही पछाड़ चुकी है. इसकी रिलीज के 15वें दिन यानी कि गुरुवार का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. फिल्म ने कल सबसे कम सिर्फ 2.07 करोड़ रुपए का बिजनेस किया और अब इस फिल्म की मदद से अक्षय ने अपनी ही सुपरहिट फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के कलेक्शन को भी पछाड़ दिया है. इस तरह यह अक्षय के करियर की सबस सफल फिल्म बन गई है. इससे आगे  '2.0' है, जिसने 189.55 करोड़ रुपए की कमाई की थी, लेकिन वो डब्ड मूवी थी. 

आपको बता दें कि केसरी को 21 करोड़ 6 लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी और अब यह फिल्म साल की हाईयेस्ट वीक ग्रॉसर है और इससे पहले गली बॉय ने एक हफ़्ते में (8 दिन का था) 100 करोड़ 30 लाख रूपये और टोटल धमाल ने 7 दिनों के हफ़्ते में 94 करोड़ 55 लाख रूपये का बिजनेस किया था. फिल्म केसरी को देशभर में  3600 और ओवरसीज में 600 स्क्रीन मिली है. फिल्म को कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. 

फिल्म केसरी भारतीय जांबाजों के वीरता और साहस की कहानी है. यह बैटल ऑफ़ सारागढ़ी की कहानी है. जब 12 सितम्बर 1897 को अंग्रेजों और अफ़्ग़ान ओराक्ज़ई जनजातियों के बीच लड़ाई लड़ी थी, इसमें 21 सिख जवान 10000 अफ़्ग़ानों पर भारी पड़े थे. सिखों का नेतृत्व कर रहे हवलदार ईशर सिंह ने मरते दम तक लड़ने का फैसला किया. अक्षय कुमार फिल्म में हवलदार ईशर सिंह के रोल में नजर आ रहे हैं. 

अपनी छोटी सी बेटी को भी कड़ी एक्सरसाइज करवाते हैं ये एक्टर, देखें वीडियो

Kesari Collection : हफ्ते भर में 100 करोड़ कर बैठी 'केसरी'

देशभक्ति के बाद अब लवस्टोरी करने वाले हैं मोहित रैना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -