Kesari Collection : हफ्ते भर में 100 करोड़ कर बैठी 'केसरी'
Kesari Collection : हफ्ते भर में 100 करोड़ कर बैठी 'केसरी'
Share:

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला हफ्ता पूरा कर लिया है. केसरी ने अपने पहले हफ्ते 100 करोड़ की कमाई कर ली है. पिछले कुछ दिनों से यही उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म 100 करोड़ जल्दी ही पार कर लेगी और ऐसा हो गया है. तो चलिए क्रम से जानते हैं कि अब तक इस फिल्म कैसी कमाई की. इसी के साथ ये भी जान लें कि फिल्म में बीते दिन कितने की कमाई की. 

बता दें, फिल्म बॉक्स ऑफिस पुर लगातार अच्छी कमाई कर ली है. बता दें, सातवें दिन यानि बुधवार को केसरी फिल्म ने 6.52 करोड़ रूपए की कमाई की और 100.01 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई. इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है जिसमें आप देख सकते हैं कि कौनसे दिन कितनी कमाई हुई है.  इसके पहले गली बॉय और टोटल धमाल ने भी कुछ ऐसा ही कमाल दिखाया है. पहले दिन इस फिल्म ने 21.50 करोड़ की कमाई करते हुए पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. दूसरे दिन 17 करोड़ की कमाई की.

जानकारी के लिए बता दें फिल्म केसरी को दुनियाभर में करीब 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. सिर्फ भारत में ही यह फिल्म 3600 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आ रही हैं. अब देखना होगा कितना कमाती है ये फिल्म.

देशभक्ति के बाद अब लवस्टोरी करने वाले हैं मोहित रैना

'केसरी' पर भारी पड़ी 'क्रैक फाइटर', सुपरस्टार अक्षय से आगे निकले पवन सिंह

दूसरे दिन भी 'केसरी' ने दिखाया अपना रंग और की ताबड़तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -