पति की मौत के बाद एक्स के साथ समय बिता रही सिंगर केरी कैटोना
पति की मौत के बाद एक्स के साथ समय बिता रही सिंगर केरी कैटोना
Share:

हॉलीवुड की फेमस गायिका केरी कैटोना द्वारा अपने पूर्व बॉयफ्रेंड रेयान महोनी संग अपने रिलेशनशिप को एक और मौका दिया गया है. डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट की माने तो, 'निऊ' मैगजीन की एक पंक्ति में केरी द्वारा महोनी के साथ अपने इस रियूनियन के बारे में बात की गई हैं और इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया हैं कि पिछले महीने उनके एक्स-हसबेंड जॉर्ज के. की मौत के बाद महोनी द्वारा ही उन्हें संभाला गया था. 

केरी द्वारा हाल ही में कहा गया है कि वह मेरे एक अच्छे दोस्त रहे हैं और पिछले कुछ महीनों से हमने इसे एक और मौका देने का निश्चय भी किया है और अब हाल ही में जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब वह मेरे लिए एक ईश्वरीय वरदान रहे थे. मेरे बच्चे उनसे प्यार करते हैं और मैं भी करती हूं. केरी के पांच बच्चे हैं. केरी अपने रिश्ते को मीडिया की नजरों से दूर ही रखना चाहती हैं. 

केरी ने इस पर आगे कहा कि मेरे दिमाग में पागलनप की परिभाषा वह है, जब आप बार-बार एक ही काम करते हैं और अलग-अलग नतीजों की उम्मीद आप करते हैं. बता दें कि इसलिए इस बार अन्तत: मैं एक ऐसे इंसान को डेट कर रही हूं जिसके पास काम है, अपना पैसा है और वह मीडिया से दूर रहकर बहुत खुश भी है. बता दें कि इससे पहले साल 2018 के अक्टूबर माह में चार महीने की डेटिंग के बाद ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो चुके थे. 

अमेरिका में इस एक्ट्रेस के साथ दिनदहाड़े शर्मनाक हरकत, लुटेरों ने कार तोड़ उड़ाया 2.5 लाख का बैग

बर्थडे स्पेशलः इस दिवंगत अमेरिकन पॉप सिंगर पर लगा था बच्चों के यौन शोषण का आरोप

पहली बार पत्नी प्रियंका के साथ पर्दे पर नजर आएंगे निक, फोटो हुई वायरल

4 शादी कर चुकी जेनिफर का बड़ा खुलासा, कहा- इस वजह से मिलता था नौकरानी का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -