शशि थरूर ने फिर दिखाई कांग्रेस को आंख, कही यह बात
शशि थरूर ने फिर दिखाई कांग्रेस को आंख, कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केरल के तिरुअनंतपुरम से सांसद शशि थरूर इन दिनों अपने बयानें के कारण सुर्खियों में हैं। उनका बयान विपक्ष को लेकर नहीं बल्कि अपनी पार्टी कांग्रेस को लेकर होता है। पीएम मोदी की प्रशंसा कर कांग्रेस की नाराजगी मोल ले चुके थरूर ने फिर एक बयान दिया है। शशि थरूर ने कहा कि कार्यसमिति सहित पार्टी में अधिकतर पदों के लिए चुनाव जरूरी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में जल्द ही पार्टी के भीतर चुनाव की प्रक्रिया शुरू होगी।

पूर्व मंत्री थरूर ने कहा, मैंने कई बार कहा है कि कांग्रेस कार्यसमिति समेत नेतृत्व के ज्यादातर पदों के लिए कार्यकर्ताओं के बीच चुनाव जरूरी है। पार्टी में आंतरिक चुनाव से भविष्य के नेताओं को सफलतापूर्वक काम करने में मदद मिलेगी और पार्टी के भीतर नई ऊर्जा का संचार होगा। पीएम मोदी के बारे में कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बयान का समर्थन करने के संदर्भ में पूछे जाने पर थरूर ने कहा कि वह ऐसा कहने वाले पहले व्यक्ति हैं कि मोदी सरकार में बहुत सारी चीजें ऐसी नहीं है, जिन्हें सकारात्मक रूप में देखा जाए।

अपनी नई किताब ‘द हिंदू वे: एन इंट्रोडक्शन टू हिंदुइज्म’ की लांचिंग से पहले शशि थरूर ने बताया कि पीएम मोदी इस चुनाव में वोट प्रतिशत को 31 से बढ़ाकर 37 करने में सफल रहे हैं और जब कांग्रेस का वोट प्रतिशत 19 फीसदी ही रहा तो हमें यह समझने के लिए प्रयास करना होगा कि ऐसा क्यों हुआ। थरूर ने कहा कि आज वोटर सोचते हैं कि पीएम मोदी ने उनके लिए काम किया है। उन्होंने शौचालय निर्माण और कुकिंग गैंस कनेक्शन देने जैसी योजनाओं का उल्लेख भी किया।

केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, दिल्ली का जल्द मिलेगा खुद का शिक्षा बोर्ड

VIDEO: UNHRS में पाक के विदेश मंत्री कुरैशी ने स्वीकारा, जम्मू कश्मीर भारत का हिस्सा

बिहार: लोहिया की पुण्यतिथि के बहाने अपनी शक्ति दिखाएगा विपक्ष, भाजपा ने किया कटाक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -