केरल की पहली ट्रांस-वुमन रेडियो जॉकी की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने कही ये बात

Jul 21 2021 03:24 PM
केरल की पहली ट्रांस-वुमन रेडियो जॉकी की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने कही ये बात

केरल की पहली ट्रांसवुमन रेडियो जॉकी अनन्या कुमारी एलेक्स, जिन्होंने राज्य विधानसभा चुनाव भी लड़ा था, मंगलवार शाम कोच्चि में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। राज्य पुलिस के अनुसार, 28 वर्षीय अनन्या अपने अपार्टमेंट के बेडरूम के अंदर लटकी हुई पाई गई थी। पुलिस को आशंका है कि यह आत्महत्या का मामला है।

इस घटना के बाद आज केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने स्वास्थ्य विभाग के निदेशक से अनन्या कुमारी एलेक्स की आत्महत्या की तत्काल जांच करने को कहा है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जेंडर रीअसाइनमेंट सर्जरी से जुड़े मुद्दों का अध्ययन करने के लिए एक विशेषज्ञ समिति का गठन किया जाएगा. 28 वर्षीय अनन्या कुमारी एलेक्स कल कोच्चि में अपने फ्लैट में लटकी हुई पाई गई थी। कुछ हफ्ते पहले, अनन्या ने आरोप लगाया था कि पिछले साल जून में की गई सेक्स-रीअसाइनमेंट सर्जरी के बाद वह गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रही थी। उसने एक डॉक्टर और निजी अस्पताल पर आरोप लगाए थे।

अनन्या कोल्लम पेरुमन के मूल निवासी थे। हालांकि उन्होंने मलप्पुरम में डेमोक्रेटिक सोशल जस्टिस पार्टी (डीएसजेपी) के रूप में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता पीके कुन्हालीकुट्टी के खिलाफ अपना नामांकन दाखिल किया था, लेकिन उन्होंने डीएसजेपी के भीतर आंतरिक मुद्दों के बाद चुनाव प्रचार के अंतिम सप्ताह के दौरान अपना नामांकन वापस ले लिया।

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी फैंस को ईद की बधाई

धीरे-धीरे उठ रहा है राज कुंद्रा के रहस्यों से पर्दा, अब सामने आया ये बड़ा कारनामा

हंगामा 2 को लेकर शिल्पा शेट्टी ने लिया बड़ा फैसला, पति राज कुंद्रा है वजह