केरल बीएड विश्वविद्यालय : 9 दिसंबर से दूसरे चरण की काउंसलिंग शुरू

 

केरल विश्वविद्यालय बीएड प्रवेश 2021 के दूसरे चरण की स्पॉट प्रवेश प्रक्रिया के लिए केरल विश्वविद्यालय द्वारा निर्देश दिए गए हैं। 9 दिसंबर, 2021 को स्पॉट एडमिशन का दूसरा राउंड होगा। केरल बीएड प्रवेश परीक्षा देने वाले छात्र विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट keralauniversity.ac.in पर अधिक जान सकते हैं।

शैक्षणिक वर्ष 2021-22 के लिए, चयनित छात्र केरल विश्वविद्यालय से जुड़े सरकारी सहायता प्राप्त और स्व-वित्तपोषित प्रशिक्षण कॉलेजों में नामांकन कर सकेंगे। व्यक्तिगत संस्थान विश्वविद्यालय की प्रकाशित रैंक सूची के आधार पर केरल विश्वविद्यालय बीएड प्रवेश 2021 आयोजित करेंगे।

केरल विश्वविद्यालय से जुड़े कॉलेजों में बी.एड कार्यक्रमों में दाखिला लेने के इच्छुक उम्मीदवारों को ऑनलाइन पंजीकरण करना होगा। दूसरे चरण की स्पॉट प्रवेश प्रक्रिया पर सबसे हालिया अपडेट हैं:यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के कार्यवतम ऑडिटोरियम में 9 दिसंबर 2021 को खाली सीटों के लिए स्पॉट एडमिशन होगा। उसी दिन, विकलांग छात्रों को रिक्त सीटों पर प्रवेश दिया जाएगा। सीटों को सामान्य सीटों के रूप में वर्गीकृत किया जाएगा और उम्मीदवार के मौजूद नहीं होने पर प्रवेश के आधार पर भरा जाएगा। ऑनलाइन आवेदन का नवीनतम प्रिंटआउट स्थान आवंटन में भाग लेने वाले सभी छात्रों द्वारा लाया जाना चाहिए।

विक्की से शादी से पहले अस्पताल भर्ती हुई मशहूर एक्ट्रेस, डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह

इस मशहूर एक्टर के बेटे का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर जताया दुःख

विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होगा अंबानी परिवार! इस आलिशान होटल में रिजर्व किए गए रूम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -