UDF ने विधानसभा स्पीकर को हटाने की मांग की
UDF ने विधानसभा स्पीकर को हटाने की मांग की
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) ने विधानसभा अध्यक्ष पी. श्रीरामकृष्णन को पद से हटाने के लिए एक प्रस्ताव पारित करने के लिए नोटिस दिया है। एम. उमेर, विधान सभा में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के सदस्य द्वारा नोटिस दिया गया था। नोटिस में, उन्होंने कहा कि सोने की तस्करी मामले के आरोपियों ने स्पीकर के नाम का उल्लेख करते हुए कहा कि उनके साथ उनका गहरा संबंध था।

एक नोटिस में, द मंजरी विधायक ने पिछले जुलाई में इसी तरह का नोटिस दिया था, लेकिन स्पीकर ने तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए प्रस्ताव को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था। नोटिस में कहा गया है कि सोने की तस्करी के मामले में आरोपी के साथ अध्यक्ष के कथित व्यक्तिगत संबंध और उनमें से एक के स्वामित्व वाली कार्यशाला के उद्घाटन में उनकी उपस्थिति "नोटिस सदन की सज्जा के अनुसार नहीं थी।"

उन्होंने यह भी कहा कि स्पीकर ने एनआईए द्वारा जांच की जा रही सोने की तस्करी के आरोपियों की कार कार्यशाला का उद्घाटन किया, जिससे कार्यालय की गरिमा कायम रखने में नाकाम रहे। केरल विधानसभा का बजट सत्र 8 जनवरी से निर्धारित है। वर्तमान में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और सीमा शुल्क विभाग द्वारा जांच की जा रही है, जो राजनयिक चैनलों के माध्यम से राज्य में सोने की तस्करी से संबंधित है।

केरल में फिर से खुले कॉलेज और विश्वविद्यालय परिसर

भाजपा के वरिष्ठतम नेता मुरली मनोहर जोशी का जन्मदिन आज, पीएम मोदी ने दी बधाई

ममता का पीएम मोदी पर हमला, कहा- हमारी योजना से मिलता है 70 लाख किसानों को लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -