केरल: वार्षिक चर्च रिट्रीट में शामिल होने वाले दो और पादरियों का कोरोना से निधन
केरल: वार्षिक चर्च रिट्रीट में शामिल होने वाले दो और पादरियों का कोरोना से निधन
Share:

कोच्ची: केरल के मुन्नार में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करके CSI चर्च द्वारा आयोजित सभा में शामिल होने वाले दो और पादरियों की जान चली गई है. बुधवार को तिरुवनंतपुरम के अंबालाकला परिषद के पादरी बिनो कुमार और पश्चिमी माउंट चर्च के पादरी वाई देवप्रसाद की कोरोना संक्रमण के कारण देहांत की खबर है.

जिसके बाद CSI चर्च के वार्षिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद मरने वाले पादरियों की तादाद चार हो गई है. जानकारी के अनुसार, दोनों मरीजों का काराकोणम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पिछले तीन हफ़्तों से उपचार चल रहा था.  बता दें कि हाल ही में मुन्नार में आयोजित किए गए वार्षिक चर्च रिट्रीट में धर्मराज रसलम, बिशप और दक्षिणी केरल के CSI मॉडरेटर सहित लगभग 450 पुजारियों ने हिस्सा लिया था. जिसके बाद अब तक बिशप सहित करीब अस्सी पादरी कोविड संक्रमित हो गए. वहीं उपचार में शामिल कुछ पादरियों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

इस बीच, इडुक्की जिला कलेक्टर ने देविकुलम उपजिलाधिकारी द्वारा दी गयी कोविड नियमों का उल्लंघन करते हुए सभा आयोजन करने की जांच रिपोर्ट, सरकार को सौंप दी है. जांच रिपोर्ट में कहा गया है कि CSI चर्च ने कोविड प्रोटोकॉल की जानकारी होने के बाद भी सभा का आयोजन कर दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया. रिपोर्ट में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी सिफारिश की गई है.

छह महीने में 32.29 अरब डॉलर बढ़ा विदेशी मुद्रा भंडार, RBI ने दी गुड न्यूज़

थमने का नाम नहीं ले रही है कोरोना की रफ़्तार, 24 घंटों में 4,126 लोगों ने गँवाई जान

सीएम योगी से संजय सिंह का सवाल- वैक्सीन के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कैसे कराएंगे ग्रामीण ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -