मीडिया जगत पर फिर टुटा दुखो का पहाड़, नहीं रहे टीवी पत्रकार विपिन चंद, सीएम विजयन ने जताया दुख
मीडिया जगत पर फिर टुटा दुखो का पहाड़, नहीं रहे टीवी पत्रकार विपिन चंद, सीएम विजयन ने जताया दुख
Share:

बीते कुछ दिनों में कई लोगों की कोरोना के कारण मौत हो गई है वही केरल में मनोरमा न्यूज के चीफ रिपोर्टर, टीवी पत्रकार विपिन चंद की कोरोना संबंधित जटिलताओं के कारण शनिवार देर रात मौत हो गई। उनके परिवार ने यह खबर दी। वह 42 वर्ष के थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी और बच्चे हैं। विपिन चंद, वैश्विक कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चलते भी रिपोर्टिंग में बहुत एक्टिव रहे। 

वही वो दो सप्ताह पहले ही कोरोना वायरस की जांच में संक्रमित पाए गए थे तथा घर में ही आइसोलेशन में थे। बाद में उन्हें एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया। निमोनिया होने के पश्चात जब उनकी स्थिति बिगडी तो उन्हें कोच्चि के बेहतर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां देर रात दो बजे उनकी मौत हो गई। एर्नाकुलम जिले के अलंगाड़ के रहने वाले चंद ने 2005 में पत्रकारिता के करियर का आरम्भ किया था। वह 2012 में मातृभूमि न्यूज के साथ जुड़े थे।

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, मुख्यमंत्री पिनारई विजयन तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्नीथला ने विपिन चंद के निधन पर शोक जताया है। खान ने ट्वीट किया, ‘यह मलयालम पत्रकारिता के लिए बड़ी हानि है। शोकसंतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं’। बता दे कि बीते कुछ दिनों में मीडिया जगत के कई लोगों ने कोरोना के कारण अपनी जान गँवाई है।

जेल से निकलते ही 'गायब' हुई लालू की बीमारी, कुछ ही देर में करेंगे सियासी बैठक

कोरोना काल में जुटेंगे किसान, पंजाब से हज़ारों किसानों का जत्था पहुंचेगा दिल्ली

हिमंत सरमा ही होंगे असम के अगले सीएम, विधायक दल की बैठक में हुआ फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -