दिल्ली को रौंद कर केरल ने जीता पहला सेमीफाइनल
दिल्ली को रौंद कर केरल ने जीता पहला सेमीफाइनल
Share:

रोमांचक मुकाबले में केरल की टीम ने अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए अपनी लगातार छठी जीत दर्ज की। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में केरल की तरफ से बेलफोर्ट ने 65वें मिनट में गोल करके अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई और ये बढ़त अंत तक कायम रही। दोनों टीमों ने काफी आक्रामक खेल दिखाया। दोनों टीमों के बीच दूसरे चरण का सेमीफाइनल 14 दिसंबर को होगा। मैच काफी रोमांचक था और स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था.

केरल के स्ट्राइकर केरवेंस बेलफोर्ट ने 65वें मिनट में मैच का एकमात्र गोल किया। 45वें मिनट में भी बेल्फ़ोर्ट ने एक गोल किया लेकिन रेफ़री ने उस गोल को अमान्य करार दिया जिस कारण उनकी जीत का अंतर कम हो गया। पहले हाल्फ में कोई गोल नहीं हुआ. केरल टीम को दर्शकों का पूरा समर्थन मिला और इस टीम ने भी करीबन 50 हजार दर्शकों को निराश नहीं किया और घरेलु मैदान पर जीत दर्ज कर अपने दर्शकों को तोहफा दिया।

दिल्ली के डिफेंडर्स केरल को रोकने में नाकाम रहे और इसका नतीजा उन्हें हार के रूप में मिला। अब दिल्ली को केरल से एक बार फिर अपने घरेलु मैदान पर खेलना है और दिल्ली अपने घर में पलटवार कर इस हार का बदला जरूर चुकाना चाहेगी।

जन्मदिन विशेष : क्रिकेट का सिक्सर किंग 'युवराज सिंह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -