17 मार्च से SSLC, HSC बोर्ड परीक्षा का केरल करेगा आयोजन
17 मार्च से SSLC, HSC बोर्ड परीक्षा का केरल करेगा आयोजन
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल सरकार ने कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से अनुपालन करते हुए 17 से 30 मार्च तक सेकेंडरी स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (एसएसएलसी) और हायर सेकेंडरी (एचएससी) द्वितीय वर्ष की बोर्ड परीक्षा आयोजित करने का फैसला किया है।

कॉलेज स्तर पर, कृषि और मत्स्य के विश्वविद्यालयों में स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाएं और कक्षाएं जनवरी की शुरुआत में सीमित संख्या में छात्रों के साथ शुरू होंगी। एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि मेडिकल कॉलेजों में दूसरे वर्ष से कक्षाएं शुरू करने का भी निर्णय लिया गया। यहां मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक में निर्णय लिए गए।

स्कूल और उच्च माध्यमिक कक्षाओं को कोविड-19 महामारी के मद्देनजर 1 जून से राज्य में ऑनलाइन किया जा रहा था और आगे भी जारी रहेगा। छात्रों को तनाव से बचने के लिए मॉडल परीक्षा और काउंसलिंग स्कूल स्तर पर आयोजित की जाएगी। बयान में कहा गया है कि इसके लिए 10 वीं और 12 वीं कक्षा के छात्र अपने माता-पिता की सहमति से स्कूलों में जा सकते हैं। बैठक में मंत्री के के शिलाजा, सी रवींद्रनाथ, केटी जेलेल, वी सुनीलकुमार, जे मर्कुट्टी अम्मा और उच्च स्तरीय अधिकारियों ने हिस्सा लिया।

जिला जज के पदों पर निकली भर्ती, ये लोग कर सकते है आवेदन

सीनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली भर्ती, इस दिन तक कर सकते है आवेदन

32 नॉन-टीचिंग पदों के लिए भर्ती विज्ञापन जारी, यहाँ करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -