केरल में एक कमर्शियल बिल्डिंग में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामन जलकर ख़ाक

May 21 2019 07:13 PM
केरल में एक कमर्शियल बिल्डिंग में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामन जलकर ख़ाक

तिरुवनंतपुरम: केरल के तिरुवनंतपुरम में मंगलवार को एमजी रोड स्थित एक कमर्शियल बिल्डि़ंग में अचानक आग भड़क गई। आग काफी भयावह थी, इसलिए इसे बुझाने के लिए दमकलकर्मियों को काफी मशक्कत करना पड़ी। हालांकि दमकल की कई गाड़ियों ने घटनास्थक  पर पहुंच आग पर नियंत्रण पा लिया। 

केरल फायर ऐंड रेस्क्यू सर्विसेज के निदेशक (टेक्निकल) आर प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया है कि 'हमें सुबह 9:30 बजे आग लगने की सूचना मिली। हमने बचाव कार्य में 28 गाड़ियां और 200 फायरमैन को लगा दिया है। हालांकि अब काफी दिक्कतों के बाद आग पर नियंत्रण पा लिया गया है'। बताया गया है कि इसमें दो दमकलकर्मियों को भी चोटें आई है। बताया जा रहा है कि यह आग तिरुवनंतपुरम के पझावंगडी में छातों की एक दुकान में लगी है। 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि व्‍यस्‍त एमजी रोड पर चेल्‍लम अम्‍ब्रेला मार्ट में सुबह आग भड़क उठी। आग लगने की सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग की कई वाहन आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची गई। शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि असल कारण जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।

अमूल ने लिया दूध की कीमत बढ़ाने का फैसला, यह होगी नई दर

देशभर में हुई सरकारी गेंहू की खरीदी 323 लाख टन तक पहुंची

चुनाव खत्म होते ही नजर आई पेट्रोल और डीजल की कीमतों में तेजी