अकेले रहने की चाह में युवक ने आइसक्रीम में जहर मिलकार बहन की कर दी हत्या

Aug 14 2020 02:18 PM
अकेले रहने की चाह में युवक ने आइसक्रीम में जहर मिलकार बहन की कर दी हत्या

कासरगोड: कासरगोड से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. कासरगोड में पुलिस ने गुरुवार को एक 22 वर्ष व्यक्ति को अपनी बहन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक शख्स ने आइसक्रीम में जहर मिलाकर अपनी बहन की हत्या कर दी है. इस शख्स की पहचान अल्बिन नाम के तौर पर में की गई है.

पुलिस के मुताबिक इस बारें में आरोपी ने बताया हैं कि वह अकेला रहना चाहता था और इस वजह से कथित तौर पर उसने आइसक्रीम में जहर मिला दिया और इस आइसक्रीम को आरोपी की बहन और माता-पिता ने चार अगस्त की रात्रि को खाया था. इस संबंध में पुलिस ने बोला है कि पड़ताल के दौरान यह  पता चला है कि कासरगोड में पांच अगस्त को सोलह वर्षीय लड़की की हुई मृत्यु दरअसल एक हत्या थी. पुलिस के मुताबिक, उन्होंने लड़की के भाई अल्बिन का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है. अल्बिन ने अपने स्टेटमेंट में इस बात को एक्सेप्ट किया है कि उसने आइसक्रीम में जहर मिलाया था.

बता दें की अल्बिन की बहन और पिता बेनी को अनइजी महसूस होने के वजह से पांच अगस्त की प्रातः हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया गया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी की मां को होडपिताल में एडमिट नहीं कराया गया था.

दिल्ली तरबतर, MP में भारी बारिश का अलर्ट, जानें आज का मौसम अपडेट

PUBG के चक्कर में गई 16 साल के बच्चे की जान

आंध्र प्रदेश सरकार पर भाजपा ने लगाया आरोप, कहा- 'मीडिया की आवाज को दबाने की कोशिश...'