विवादों से बाहर नहीं आ पा रही केरल स्टोरी, सेंसर बोर्ड ने उठाया ये कदम
विवादों से बाहर नहीं आ पा रही केरल स्टोरी, सेंसर बोर्ड ने उठाया ये कदम
Share:

‘द केरल स्टोरी’ रिलीज से पहले ही काफी विवादों में भी आ चुकी है. मूवी को लेकर केरल स्टेट में बहुत विवाद हो रहा है और कई राजनीतिक पार्टियों ने मूवी की रिलीज का विरोध किया है. वहीं मूवी को लेकर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी के मध्य सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने इसे 'ए' सर्टिफिकेट दिया है इसके साथ ही कई सीन्स पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चल चुकी है.

‘द केरल स्टोरी’ के 10 सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची: खबरों का कहना है कि 5 मई को रिलीज होने वाली विवादित हिंदी मूवी ‘केरल स्टोरी’ को  'ए' सर्टिफिकेट देने के अलावा केरल के पूर्व सीएम VS अच्युतानंदन के एक पूरे इंटरव्यू सहित 10 सीन्स को रिलीज प्रिंट से हटाया जा चुका है. एक दृश्य जिसमें कथित रूप से "भारतीय कम्युनिस्ट सबसे बड़े पाखंडी हैं" में से भारतीय शब्द मूवी से हटा दिया गया है.

कौन देख सकता है 'ए' सर्टिफिकेट वाली फिल्में?: ए-रेटेड मूवी सार्वजनिक देखने के लिए पेश है, लेकिन केवल वयस्कों (18 वर्ष और उससे अधिक आयु) के लिए. इन मूवी में हिंसा, क्लियर सेक्सुअल सीन्स, स्ट्रॉन्ग अपमानजनक भाषा हो सकती है लेकिन ऐसे शब्द नहीं हैं जो महिलाओं या किसी सोशल ग्रुप का अपमान करते हैं और न्यूडिटी की मंजूरी नहीं है.

क्यो हो रहा ‘केरल स्टोरी’ पर विवाद?: सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी प्रमुख भूमिकाओं में बने हुए है.'द केरल स्टोरी' के ट्रेलर को बहुत ट्रोल किया गया है दरअसल इसमें दावा किया गया था कि राज्य की 32,000 लड़कियां लापता हो चुकी है और बाद में आतंकवादी समूह, इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) में शामिल हो चुकी है.

जासूसी थ्रिलर में होगा सस्पेंस का मुख्य हिस्सा अली फ़ज़ल का किरदार

The Kerala Story: 'आधी रात को होटल छोड़कर भागना पड़ा..', डायरेक्टर ने सुनाया शूटिंग का किस्सा

सलमान पर टूटा दुखों का पहाड़...करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -