केरल ने यूक्रेन से राज्य लौटने वालों की सहायता के लिए दिल्ली से 3 चार्टर्ड विमान स्थापित किए
केरल ने यूक्रेन से राज्य लौटने वालों की सहायता के लिए दिल्ली से 3 चार्टर्ड विमान स्थापित किए
Share:

 


तिरुवनंतपुरम: मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, केरल सरकार ने संघर्षग्रस्त यूक्रेन से गुरुवार को दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचे भारतीय छात्रों को वापस लाने के लिए तीन चार्टर्ड उड़ानों का आयोजन किया है।

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने ट्विटर पर घोषणा की कि कोच्चि के लिए उड़ानें दिल्ली से 9.30, 15.30 और 18.30 बजे प्रस्थान करेंगी। कोच्चि हवाई अड्डे से तिरुवनंतपुरम और कासरगोड के लिए बस सेवाओं का भी आयोजन किया गया है। महिला अधिकारियों सहित अनिवासी केरलवासी मामलों (NORKA) की टीमों को यूक्रेन की वापसी में सहायता के लिए राज्य के चार हवाई अड्डों पर तैनात किया गया है।

"राज्य प्रशासन ने यूक्रेन से आज दिल्ली (हवाई अड्डे) पहुंचे छात्रों को वापस करने के लिए तीन विमान निर्धारित किए हैं। तिरुवनंतपुरम और कासरगोड को कोच्चि हवाई अड्डे से बस द्वारा सेवा दी जाएगी। यूक्रेन लौटने वालों की सहायता के लिए, NORKA टीमों को सभी चार हवाई अड्डों पर तैनात किया गया है। राज्य "एक बयान में, सीएमओ ने कहा।

गुरुवार को, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने एक ट्वीट भेजा "GoK (केरल सरकार) ने हमारे छात्रों के लिए तीन चार्टर्ड उड़ानों का आयोजन किया है, जिन्हें आज यूक्रेन से वापस लाया गया है। दिल्ली से कोच्चि के लिए उड़ानें 0930, 1530 और 1830 पर प्रस्थान करेंगी। त्रिवेंद्रम और कासरगोड के लिए बसें निर्धारित की गई हैं। NORKA टीमें , जिसमें महिला अधिकारी शामिल हैं, छात्रों का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।" 'ऑपरेशन गंगा' के तहत यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों को निकालने के लिए विशेष उड़ानें भेजी गई हैं।

ऑपरेशन गंगा: सिंधिया का बड़ा ऐलान- अगले 2 दिनों में 5000 छात्र पहुंचेंगे भारत

2 बसों में हुई भयंकर टक्कर, 50 यात्री थे सवार

भारतीय स्टूडेंट्स को यूक्रेन ने बना लिया बंधक ? रूस ने किया दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -