मॉडल के साथ 3 दिन तक किया सामूहिक बलात्कार, सलीम गिरफ्तार, 2 अन्य दरिंदे फरार

कोच्ची: केरल में एक मॉडल के साथ तीन दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। केरल पुलिस ने कोच्चि में फोटोशूट के लिए आई एक मॉडल के कथित गैंगरेप मामले में एक व्यक्ति को अरेस्ट किया है। पुलिस के अनुसार, महिला ने आरोप लगाया है कि वह एक लॉज में रुकी थी, जहां तीन लोगों ने कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पेय पदार्थ पिलाया और उसका गैंगरेप किया।

पीड़िता ने शिकायत दी है कि आरोपियों ने एक दिसंबर से तीन दिसंबर तक उसके साथ दुष्कर्म हुआ। आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और पीड़िता को ब्लैकमेल करने के लिए इसका उपयोग किया। उन्होंने इस वीडियो को लीक करने की धमकी देते हुए उसका फिर से रेप किया। पुलिस ने एक विज्ञप्ति में बताया कि 23 वर्षीय आरोपी सलीम कुमार को अरेस्ट कर लिया गया है और दो अन्य आरोपियों अजमल तथा शमीर की खोज की जा रही है। 

पुलिस ने बताया कि मलप्पुरम की रहने वाली पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह फोटोशूट के लिए यहां आई थी और क्योंकि वह अलप्पुझा के सलीम कुमार को पहले से जानती थी, इसलिए उसने महिला के रहने के लिए लॉज का इंतज़ाम किया, लेकिन बाद में लॉज के मालिक के साथ मिलकर तीनों आरोपियों ने नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पेय पदार्थ पिला दिया और उसका रेप किया। उसने बताया कि इंफोपार्क पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और वह अन्य आरोपियों की खोज कर रही है।

कर्नाटक: बेटी को प्रताड़ित करने के आरोप में युवक की हत्या करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

यौन उत्पीड़न के आरोप में तमिलनाडु पुलिस का एक अधिकारी गिरफ्तार

घर से टहलने निकला था युवक और फिर....

Most Popular

- Sponsored Advert -