केरल में पुजारियों सहित 480 लोगों ने कोरोना के नियमों का किया उल्लंघन
केरल में पुजारियों सहित 480 लोगों ने कोरोना के नियमों का किया उल्लंघन
Share:

केरल में दक्षिण भारत के चर्च (सीएसआई) का उल्लंघन करने वाले कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए पिछले महीने उच्च श्रेणी के जिले मुन्नार में वापसी हुई, जिससे कोविड-19 संक्रमण फैलने में मदद मिली। 'रिपोर्टों के अनुसार, इस घटना में भाग लेने वाले कई पुजारी संक्रमित हो गए और दो पुजारियों ने इसमें दम तोड़ दिया। 

नतीजतन, केरल में चर्च ऑफ साउथ इंडिया (सीएसआई) के 480 से अधिक पुजारी, एक प्रमुख संप्रदाय के रूप में बुक किए गए हैं। पुलिस ने मीडिया रिपोर्टों के बाद तहसीलदार (राजस्व अधिकारी) के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया कि 100 से अधिक पुजारियों के संक्रमित होने के बाद वार्षिक वापसी एक सुपरस्प्रेडिंग घटना में बदल गई थी और दो विक्टरों ने आत्महत्या कर ली थी।

चर्च के तहत पुजारियों और आम लोगों के एक वर्ग ने हाल ही में सरकार के साथ एक विस्तृत शिकायत दर्ज की है। पांच दिवसीय कार्यक्रम में कथित रूप से महामारी प्रोटोकॉल उल्लंघन के बारे में 13 अप्रैल से यहां आयोजित किया गया था। उनमें से कुछ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर चर्च की आलोचना की थी। यह, जिसके बाद मीडिया में विवादास्पद घटना सामने आई। मामले की जांच कर रहे मुन्नार के इंस्पेक्टर केआर मनोज ने कहा कि वे अब इस घटना के बारे में तेजी से जानकारी जुटा रहे हैं और उसके बाद ही कुछ भी बता सकते हैं।

यूपी के 37 जिलों में ऑक्सीजन प्लांट लगाएगी योगी सरकार, केंद्र ने दी हरी झंडी

अब KYC अपडेट न होने पर भी अकाउंट फ्रीज़ नहीं कर पाएंगे बैंक !

पुल की रैलिंग तोड़कर नदी में गिरा ट्रक, SOG के दो सिपाहियों सहित ट्रक ड्राइवर की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -