केरल: बच्चों का यौन शोषण करता था पादरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
केरल: बच्चों का यौन शोषण करता था पादरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

कोच्ची: केरल में एक ईसाई पादरी को बॉयज होम में बच्चों का यौन शोषण के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पादरी का नाम फैंसिस जॉर्ज बताया जा रहा है और वह कोच्चि में सेक्रेड हार्ट्स बॉयज होम का निदेशक है। बॉयज होम के बच्चों की शिकायत पर जॉर्ज की गिरफ्तारी की गई है। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि बॉयज होम के कुछ बच्चे वहां से भाग कर बाहर आए और एक राहगीर की सहायता से अपने घर वालों को फोन किया। बच्चों ने परिजनों को फोन पर अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद में घरवालों ने पुलिस से संपर्क किया और जॉर्ज की पोल खुल गई। पल्लुरूथी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि पेरूम्पडम बॉयज होम के डायरेक्टर जॉर्ज उर्फ जेरी (40) को बच्चों के माता-पिता की शिकायत के आधार पर हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस ने कहा है कि बच्चों के माता-पिता की शिकायत के आधार पर पादरी को हिरासत में लिया गया और रविवार को उसकी गिरफ्तारी हुई। सात बच्चों के माता-पिता की शिकायत के अनुसार, पादरी पिछले काफी समय से बच्चों का यौन शोषण कर रहा था। जब हमें इसकी शिकायत मिली तो हमने कार्यवाही करते हुए पादरी को गिरफ्तार कर किया है।

फ़ोन पर बनी GF से मिलन पहुंचा लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक जाएंगे आप

नशीला पदार्थ पिलाकर प्रिंसिपल ने किया टीचर का रेप, फिर बना लिया वीडियो और...

ऑटो से आए दो युवक, घर के सामने रखी लड़की की लाश और हो गए फरार...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -