प्रधानमंत्री मोदी ने मतदाताओं से कहा, हमें आशीर्वाद दें तो हम एक नए केरल का निर्माण करें...
प्रधानमंत्री मोदी ने मतदाताओं से कहा, हमें आशीर्वाद दें तो हम एक नए केरल का निर्माण करें...
Share:

तिरुवनंतपुरमः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राज्य के पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक मोर्चों पर जमकर निशाना साधा और मतदाताओं से अपील की कि वे इस बार भाजपा नीत राजग को मौका दें। केरल में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यहां अपनी पिछली चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी यह कहकर चले गए थे कि केरल की जनता ने दोनों मोर्चों-एलडीएफ और यूडीएफ को कई मौके दिए हैं।

तिरुवनंतपुरम में, "अगले साल भारत की स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष का प्रतीक होगा, और अगले 25 साल हम सभी के लिए महत्वपूर्ण होंगे। कृपया भाजपा के नेतृत्व वाले राजग को आशीर्वाद दें ताकि हम एक ऐसा सपना केरल का निर्माण कर सकें जो आप सभी चाहते हैं। पश्चिम बंगाल में, प्रत्येक चुनाव के बाद वे करीब आ जाते हैं। मोदी ने कहा, इसलिए उनके लिए तार्किक कदम विलय है और वे नई पार्टी 'सीसीपी' (कॉमरेड कम्युनिस्ट पार्टी) का नाम ले सकते हैं।

केरल विधानसभा के 140 सदस्यीय मतदान के लिए 6 अप्रैल को मतदान होगा, जबकि नतीजे दो मई को घोषित किए जाएंगे। भाजपा 2016 में हुए पिछले विधानसभा चुनाव में पहली बार दक्षिणी राज्य में अपना खाता खोलने में कामयाब रही थी, जब वह एक भी सीट जीतने में कामयाब रही थी। पिछले दिनों मोदी प्रसिद्ध सबरीमाला मंदिर के पास कोनी में थे, जहां उन्होंने केरल में सत्तारूढ़ वामदलों और कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष दोनों को लेकर कहा कि दोनों संगठनों के साथ लोगों का काफी साथ है, जबकि भाजपा राज्य के लिए विकास का एजेंडा सामने रख रही है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य में सुधार: राष्ट्रपति भवन

​​​​​​​बीजापुर में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़, CRPF के 4 जवानों ने गंवाई जान

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर किया हमला, बोले- दीदी हार आपके सामने है, अब इसे स्वीकार कीजिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -