केरल के राजनीतिक दलों ने विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद तैयार किया रोडमैप
केरल के राजनीतिक दलों ने विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद तैयार किया रोडमैप
Share:

तिरुवनंतपुरम: 2021 केरल विधानसभा चुनावों की घोषणा के साथ ही अप्रैल/मई में होने की उम्मीद है, तीन राजनीतिक मोर्चों द्वारा पहले ही सड़क पर प्रहार किया जा चुका है। कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ, वर्तमान में विपक्ष में सबसे पहले सड़क पर प्रहार किया गया था और मंगलवार शाम को नेता प्रतिपक्ष की राज्य व्यापी यात्रा के ग्रैंड फिनाले का उद्घाटन यहां कांग्रेस के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी करेंगे।

इसी तरह सत्तारूढ़ माकपा के नेतृत्व वाली वाम लोकतांत्रिक मोर्चा की दो अलग-अलग यात्रा इस समय राज्य में गूंज रही है, जबकि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के सुरेंद्रन की यात्रा अभी रविवार को कसारगोड़ा से राज्य की राजधानी की यात्रा शुरू हुई है।विशेष रूप से, केरल को अगले विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ मोर्चे का चुनाव नहीं करने का अनूठा गौरव प्राप्त हुआ है, लेकिन सत्तारूढ़ पिनाराई विजयन के नेतृत्व वाली वाम सरकार सत्ता बरकरार रखने वाली पहली सत्तारूढ़ सरकार बनकर चुनावी इतिहास को फिर से लिखने की उम्मीदों को शरण दे रही है।

विजयन सरकार के लिए सत्ता बरकरार रखने के लिए मंच निश्चित रूप से तय है। दिसंबर के स्थानीय निकाय चुनाव में जो जनता का फैसला आया है, वह उस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। वामदलों की दो राज्यव्यापी यात्रा में से एक का नेतृत्व कर रहे वाम संयोजक और कार्यवाहक माकपा सचिव ए विजयराघवन ने कहा, लोगों ने अब केंद्रित सुशासन के फल का अनुभव करना शुरू कर दिया है, जिसने सर्वांगीण विकास पर जोर दिया।

नासा ने जारी किया रोवर की डेयरडेविल लैंडिंग का पहला वीडियो, यहां देंखे

केरल कांग्रेस ने की समुद्र में परियोजना की न्यायिक जांच की मांग

12 जापानी कंपनियों से उइग़ुर के मजबूर श्रम शामिल व्यापार सौदों को बंद करने का लिया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -