कोरोना को लेकर जागरूक करता केरल पुलिस का यह शानदार वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
कोरोना को लेकर जागरूक करता केरल पुलिस का यह शानदार वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

कोच्ची: कोरोना वायरस ने पूरे देश में कोहराम मचा रखा है. इस बीच कोरोना महामारी को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए केरल पुलिस ने एक बेहतरीन वीडियो जारी किया है. जागरूकता के इस वीडियो में सुपर हिट तमिल गीत 'एन्जॉय एनजामी' की पैरोडी के तौर पर बनाया गया है. 1.30 मिनट के इस वीडियो में वर्दी पहने नौ पुलिस वाले डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो के गाने का लिरिक्स जागरूकता के बारे में है, जिसमें मास्क ठीक से लगाना, सामाजिक दूरी बनाए रखना और हैंड सैनिटाइटर का उपयोग करना बताया गया है. जागरूकता का ये वीडियो यह भी बताता कहता है कि सभी को कोविड की रोकथाम के रूप में वैक्सीन लगवाना चाहिए. केरल पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि केरल पुलिस हमेशा आपके साथ है. उन्होंने लिखा है कि चलो इस महामारी से साथ में लड़ते हैं. 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब केरल पुलिस ने कोरोना महामारी के बारे में जागरूक करने के लिए वीडियो बनाया हो. इससे पहले भी केरल पुलिस के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. मार्च 2020 में केरल पुलिस के 'हैंड वाश डांस' ने भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ध्यान आकर्षित किया था, जिसमें केरल पुलिस के छह जवान वर्दी पहने हुए सुपरहिट मलयालम फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम के गाने पर मास्क लगाए और डांस करते हुए दिखाई दिए थे.

 

लिमिटेड एसओपी अनाकर्षक वाहनों के लिए परिमार्जन नीति बनाए: CRISIL

ऊर्जा सुरक्षा की भारत की खोज में बड़ी भूमिका निभाएगी ओएनजीसी

पंजाब सरकार ने अनधिकृत रूप से स्थापित सभी दूरसंचार टावरों को नियमित करने का लिया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -