केरल की पुलिस अफसर ने पेश की त्याग की मिसाल, कैंसर पीड़ितों के लिए दान कर दिए अपने बाल
केरल की पुलिस अफसर ने पेश की त्याग की मिसाल, कैंसर पीड़ितों के लिए दान कर दिए अपने बाल
Share:

कोच्ची: केरल के त्रिशूर जिले की सीनियर पुलिस अफसर अपर्णा लवकुमार ने कैंसर पीड़ितों के लिए अपना सिर मुंडवा लिया और अपने घने-लंबे बाल डोनेट कर दिए। इस काम के लिए चारों तरफ उनकी सराहना हो रही है। कैंसर पीड़ित के विग बनवाने के लिए उन्होंने अपनी लंबे बाल डोनेट किए हैं। महिलाओं को उनके लंबे बालों से काफी अधिक प्यार होता है और उनकी सुंदरता में बालों का प्रमुख स्थान होता है, इसके बावजूद अपर्णा ने अपना सिर मुंडवा लिया।

अपर्णा का कहना है कि,  मैंने जो किया, उसमें कोई तारीफ की बात नहीं है। सिर पर बाल तो दो वर्ष में आ ही जाएंगे। अपर्णा ने मीडिया को बताया कि पिछले दिनों उन्होंने एक कैंसर पीड़ित युवक को देखा। वह कैंसर से तो बच गया, किन्तु उसके सिर से बाल हमेशा के लिए चले गए। गंजा दिखने में वह अपने आप को काफी असहज महसूस करता था। उसकी मनोदशा देख अपर्णा ने अपने बाल डोनेट करने का निर्णय लिया।

यह पहली दफा नहीं है कि अपर्णा ने इस तरह की सेवा भावना और त्याग दिखाया हो। इससे पहले एक बार जब वे अस्पताल की जांच के लिए पहुंची थीं, तो एक परिवार अपने बीमार रिश्तेदार को अस्पताल से घर इसलिए नहीं ले जा पा रहा था, क्योंकि उसके पास बिल का भुगतान करने के लिए 60 हजार रुपए नहीं थे। यह पता चलते ही अपर्णा ने अपने गोल्ड के तीन कंगन दान कर दिए थे।

निष्क्रिय हो सकता है आपका PAN कार्ड, 30 सितम्बर से पहले करलें ये काम....

इस नवरात्रि बाजार में आईपीओ ला सकती है आईआरसीटीसी

धन जुटाने के लिए सरकार उठाने जा रही ये बड़ा कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -