ऑनलाइन विज्ञापन देखकर चोरो ने उड़ाई कार, फिर पुलिस ने किया ये हाल

ऑनलाइन विज्ञापन देखकर चोरो ने उड़ाई कार, फिर पुलिस ने किया ये हाल

काफी जोखिम भरा ऑनलाइन साइट्स पर गाड़ी बेचना साबित हो सकता है. ऑनलाइन कार बेचना एक शख्स को भारी पड़ गया. हालांकि पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद चोरों को अपने शिकंजे में ले लिया. चोरों ने बेहद शातिराना तरीके से उसकी गाड़ी चुरा ली.केरल के मुक्कम में एक शख्स ने अपनी मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार बेचने के लिए एक प्रसिद्ध ऑनलाइन साइट OLX पर उसकी डिटेल्स डालीं. जिसके बाद चोरों ने उस व्यक्ति से संपर्क किया और गाड़ी खरीदने की इच्छा जाहिर की. जिसके बाद दोनों पार्टियों ने 23 जुलाई को मुलाकात का वक्त तय किया और कार मालिक से कार को पणिक्कर ले आया. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

बाजार में Benelli Leoncino 500 बाइक हुई प्रदर्शित, ये है स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खरीदारों ने डील फिक्स करने से पहले कार की टेस्ट ड्राइव की इच्छा जाहिर की. लेकिन टेस्ट ड्राइव के दौरान खरीदारों ने कार मालिक को धोखा देकर कार चोरी कर ली. जिसके बाद मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई.यहां तक कि कार चोरी करने के बाद चोरों ने कार की नंबर प्लेट बदल दी और उसमें लगा जीपीएस सिस्टम डिस्कनेक्ट कर दिया, ताकि उन्हें ट्रैक करने की कोई गुंजाइश न बचे. जसक बाद चोरों ने कार को वायनाड के एक शख्स को कार बेचने की कोशिश की. लेकिन उस शख्स को कार के साथ दिए दस्तावेजों पर कुछ संदेह हुआ और उसने उस कार का ऑरिजनल रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट हासिल कर लिया. जिसके बाद उसने कार के साथ दिए दस्तावेजों पर लिखे नंबर पर संपर्क किया और पुलिस को जानकारी दी.

Hero Motocorp ने शुरू की नई सुविधा, 349 रु में घर आ जाएगी बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस ने खरीदार बनते हुए उन चोरों से संपर्क किया और कार खरीदने की इच्छा जाहिर की. पुलिस ने खुध को नीलेश्वरम का रहने वाला बताते हुए कार दिखाने के लिए निलेश्वरम लाने के लिए कहा. जिसके बाद दो शख्स वहां कार दिखाने आए और पुलिस ने उन्हें तुरंत दबोच लिया.इससे पहले बेंगलुरु पुलिस ने भी इसी अंदाज में एक बाइक चोर को पकड़ा था. उस चोर ने भी ऑनलाइन साइट के जरिए बाइक खरीदने की इच्छा जताई थी और टेस्ट राइड के बहाने बाइक उड़ा कर ले गया. जिसके बाद पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए ऑनलाइन साइट पर बाइक का विज्ञापन पोस्ट किया, जिसके बाद चोर उनके चुंगल में फंस गया. 

Okinawa के इलेक्ट्रिक स्कूटर है स्टाइलिश, कीमतों में आई भारी गिरावट

भारतीय मार्केट में Royal Enfield लाने वाली है सस्ती मोटरसाइकिल

Indian Motorcycles : इन दो पावरफुल बाइक को 19 अगस्त को करेगा लॉन्च