केरल पुलिस ने नीट परीक्षा के मुद्दे पर 2 और लोगों को गिरफ्तार किया
केरल पुलिस ने नीट परीक्षा के मुद्दे पर 2 और लोगों को गिरफ्तार किया
Share:

केरल: एक कथित घटना के संबंध में जहां राज्य के कोल्लम जिले में राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) देने से पहले एक छात्र से कथित तौर पर अपने इनरवियर को हटाने का अनुरोध किया गया था, पुलिस के अनुसार, एनटीए के एक पर्यवेक्षक सहित दो और लोगों को हिरासत में लिया गया है।

कोल्लम पुलिस के अनुसार, हिरासत में लिए गए लोगों में एनटीए के पर्यवेक्षक डॉ. शमनाड और मार थोमा इंस्टीट्यूट ऑफ आईटी के वाइस प्रिंसिपल और नीट परीक्षा के केंद्र अधीक्षक प्रिजी कुरियन इसाक शामिल हैं।
इससे पहले एक कथित घटना के संबंध में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया था। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें एजेंसी के तीन कर्मचारी और दो कॉलेज के छात्र शामिल हैं।

केरल पुलिस ने मंगलवार को इस मामले में एक शिकायत दर्ज कराई थी। चादायमंगलम पुलिस स्टेशन में,  भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत एक मामला खोला गया था।

18 जुलाई को स्नातक चिकित्सा कार्यक्रमों के लिए नीट परीक्षा के बाद, कोल्लम में एक छात्र ने घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराई।

रिपोर्टों के अनुसार, छात्र के माता-पिता ने दावा किया कि लड़कियों को परीक्षा देने की अनुमति देने से पहले अपने इनरवियर को हटाने की आवश्यकता थी, और उन्हें इसे पुरुष निरीक्षकों और अन्य पुरुष छात्रों के सामने लेना पड़ा, जिसके कारण लड़कियों को असहज महसूस हुआ और उनके मानसिक स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा।

केंद्र सरकार में निकली ट्रांसलेटर पदों पर बंपर नौकरियां, ये लोग कर सकते है आवेदन

राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, तेलंगाना में बाढ़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त

'गजवा-ए-हिन्द' पर शुरू हुई ATS की कार्रवाई, भारत को 'इस्लामिक देश' बनाने का लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -