जल्द ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं नरेंद्र मोदी के हमशक्ल
जल्द ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं नरेंद्र मोदी के हमशक्ल
Share:

आप सभी को याद होगा वो समय जब नोटबंदी ने हालत खस्ता कर दी थी, हर तरफ लोग एटीएम के लाइन में लगे हुए थे, लोगो की हालत खराब हो गई थी. नोटबंदी का समय कोई नहीं भूल सकता सभी को वह समय याद है और याद रहेगा. अब जल्द ही नोटबंदी पर आधारित फिल्म बनने के लिए तैयार की जा रही हैं. जी हाँ जल्द ही नोटबंदी पर फिल्म बनने जा रही है जिसका नाम स्टेटमेंट 8/11 है.

इस फिल्म का अब सभी को इंतज़ार है और इस फिल्म में जो नजर आने वाले है उसके बार में जानकर भी आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल में इस आने वाली फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी की जगह उनके हमशक्ल एमपी रामचंद्रन नजर आएँगे. एमपी रामचंद्रन तब मशहूर हुए थे जब वह पायूनर के एक रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के इंतज़ार में खड़े थे और हूबहू मोदी की तरह दिख रहे थे. तब की उनकी एक तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हुई और उसके बाद से एमपी रामचंद्रन को लोग मोदी के नाम से पहचानने लगे.

अब फिल्म स्टेटमेंट 8/11 में मोदी की भूमिका एमपी रामचंद्रन ही निभाने वाले है. आप सभी को बता दें कि फिल्म स्टेटमेंट 8/11 एक कन्नड़ फिल्म है जो अप्पी प्रसाद द्वारा निर्देशित की जाएगी और बहुत ही उम्दा होगी. आप सभी को इस बात की जानकारी होगी कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव भी जल्द ही होने वाले है और अगर यह फिल्म चुनाव के पहले बनकर रिलीज कर दी गई तो फिर से नोटबंदी एक मुद्दा बन जाएगा लड़ने का.

जानिए साउथ अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी की जीवनशैली

यहां चल रही हैं इला पांडे की फिल्म 'राम कृष्ण बजरंगी' की शूटिंग

भोजपुरी फिल्म 'नचनिया' का पारंपरिक गाना रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -