केरल हादसे ने ली पायलट अखिलेश की जान, परिवार में था खुशियों का माहौल
केरल हादसे ने ली पायलट अखिलेश की जान, परिवार में था खुशियों का माहौल
Share:

आगरा: केरल में हुए एयर इंडिया विमान हादसे ने उत्तर प्रदेश के मथुरा रहवासी को-पायलट अखिलेश कुमार भारद्वाज कि फैमिली से सारी खुशियां छीन ली. अखिलेश की वाईफ मेघा प्रेग्नेंट हैं. 10 दिन पश्चात् उनकी डिलीवरी होनी है. परिवार में खुशियां सेलिब्रेट करने की तैयारी चल रही थी, किन्तु उससे पूर्व ही अखिलेश की मृत्यु की खबर आ गई. इससे परिवार में मातम छा गया है. परिजन विश्वास नहीं कर पा रहे कि अखिलेश अब उनके बीच नहीं रहा हैं. 

थाना गोविंद नगर इलाके के पोतरा कुंड रहवासी 32 साल के अखिलेश कुमार भारद्वाज उर्फ दीपक पुत्र तुलसीराम एयर इंडिया में को-पायलट के पद पर थे. शुक्रवार को केरल के कोझिकोड स्थित करीपुर हवाई अड्डे पर हुए एयर इंडिया विमान हादसे में उनकी मृत्यु हो गई. मौत की खबर प्राप्त होते ही परिवार में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया का एयरक्राफ्ट (IX-1344) शुक्रवार की शाम 7.41 बजे लैंडिंग करते समय फिसल गया, तथा खाई में गिर गया. दुबई से आए इस एयरक्राफ्ट में पायलट तथा क्रू मेंबर सहित 190 यात्री सवार थे. घटना में को-पायलट अखिलेश कुमार समेत 18 लोगों की मृत्यु हुई है. 100 से अधिक यात्री घायल हुए हैं.

पायलट अखिलेश कुमार तीन भाइयों से सबसे बड़े थे. उनका विवाह मेघा से हुआ था. मेघा प्रेग्नेंट हैं. 10 दिन पश्चात् डिलीवरी होनी है. इसे लेकर परिवार में खुशी का माहौल था, किन्तु अखिलेश की मृत्यु से खुशियां मातम में बदल गईं. परिजनों ने अभी मेघा को पति की मृत्यु की जानकारी नहीं दी है. पायलट अखिलेश का पैतृक गांव मोहनपुर है. यहां अब उनके संबंधी ही रहते हैं. अखिलेश का परिवार गोविंद नगर इलाके के पोतरा कुंड स्थित मकान में रहता है. उनके छोटे भाई लोकेश गुरुग्राम में रहते हैं. वो दिल्ली से केरल के लिए रवाना हो गए हैं. साथ ही परिवार में सबकी स्थिति बेहद खराब है. 

राम मंदिर भूमि पूजन को 16 करोड़ लोगों ने लाइव देखा, 200 चैनल्स पर हुआ प्रसारण

अखिलेश यादव का निशाना- सपा के कामों का फीता काटते हुए कार्यकाल बिता रहे सीएम योगी

कोरोना मरीजों के इलाज को लेकर सख्त हुआ इलाहबाद हाई कोर्ट, CMO को लगाई फटकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -