केरल प्लेन क्रैश: परिजनों को सौंपे गए 16 मृतकों के शव, कल होगा कैप्टन साठे का अंतिम संस्कार
केरल प्लेन क्रैश: परिजनों को सौंपे गए 16 मृतकों के शव, कल होगा कैप्टन साठे का अंतिम संस्कार
Share:

नई दिल्ली: केरल के कोझिकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान दुर्घटना में मारे गए 16 लोगों के पार्थिव देह रविवार को उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया है। इस विमान दुर्घटना में जान गंवाने वाले मुख्य पायलट 58 वर्षीय दीपक साठे की पार्थिव देह को भाभा अस्पताल में रखा गया था। जिसे मुंबई में उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया। 

साठे का अंतिम संस्कार मंगलवार को होगा । दरअसल, उनका एक बेटा अमेरिका से सोमवार की रात को भारत पहुंचेगा। वहीं दीपक साठे के सह पायलट अखिलेश कुमार के पार्थिव शरीर का रविवार के दिन उनके गृहनगर मथुरा में परिजनों और एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस के अधिकारियों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

उल्लेखनीय है कि कोझिकोड एयरपोर्ट पर शुक्रवार शाम को छह क्रू सदस्यों सहित 190 यात्रियों को लेकर दुबई से  आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान लैंडिंग के बाद रनवे से 35 फुट नीचे खाई में गिर कर दो टुकड़ों में टूट गया था। जिसमें दो पायलटों समेत 18 लोगों की मौत हो गई थी। इस भीषण हादसे में जख्मी 149 लोगों को उपचार हेतु विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया था। जिनमे से कई घायलों की स्थिति अब स्थिर बताई जा रही है। 

महाराष्ट्र में बद से बदतर हो रहे हाल, बढ़ रही मरीजों की तादाद

कोरोना से 55 हजार लोगों ने एक ही दिन में जीती जंग, जल्द हो सकता है वायरस का अंत

रूस में जारी कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में 70 से अधिक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -