केरल प्लेन क्रैश: कोझिकोड विमान हादसे में जख्मी यात्रियों को अस्पताल से मिला डिस्चार्ज
केरल प्लेन क्रैश: कोझिकोड विमान हादसे में जख्मी यात्रियों को अस्पताल से मिला डिस्चार्ज
Share:

नई दिल्ली: कोझिकोड हवाई जहाज हादसे में घायल चौदह यात्रियों को उपचार के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है. एयर इंडिया एक्सप्रेस की और से जारी बयान में बोला गया है कि अब तक 85 यात्रियों को अलग हॉस्पिटलों से डिस्चार्ज कर दिया गया है. शुक्रवार को हुए इस हादसे में अठारह लोगों की जान चली गई थी.

इसके अलावा कोझिकोड में हुए हवाई जहाज हादसे की पड़ताल कर रही एयरक्राफ्ट एक्सीडेंट इंवेस्टीगेशन ब्यूरो (AAIB) के प्रमुख अरबिंदो हांडा ने बोला है कि घटना की औपचारिक जांच करने के लिए साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं और इस हादसे का प्रारंभिक मूल्यांकन करना सही नहीं है. उन्होंने बोला कि हवाई जहाज की पड़ताल विमान नियम, 2017 और आईसीएओ अनुबंध 13 के मुताबिक की जा रही है. पड़ताल का उद्देश्य भविष्य में दुर्घटनाओं और घटनाओं पर रोक लगाना है. घटना के कारणों की गहनता से पड़ताल की जा रही है.

बता दें की केरल के कोझीकोड विमानतल पर 7 अगस्त को एयर इंडिया एक्सप्रेस का हवाई जहाज क्रैश हो गया था. इस घटना में दो पायलटों समेत कम से कम अठारह लोगों की जान चली गई थी. एयर इंडिया एक्सप्रेस का बोइंग 737 विमान दुबई से 190 लोगों को लेकर केरल लैंड करने वाला था. भारी बरसात के वजह से रनवे पर पानी भरा हुआ था और लैंडिंग के वक्त विमान फिसलकर करीब 50 फीट गहरी खाई में जा गिरा था.विदेशी एजेंसियों से पड़ताल में मदद ली जाएगी या नहीं, इस सवाल के जवाब में हांडा ने बोला कि अगर एयरक्राफ्ट एक्सीडेंट इंवेस्टीगेशन ब्यूरो को किसी भी मदद  की जरूरत होगी, तो विदेशी एजेंसियों से कांटेक्ट किया जाएगा.

उत्तर प्रदेश में भाजपा नेता के मर्डर केस में दो आरोपी हुए गिरफ्तार

अध्यापक के निधन के बाद भी मिलता रहा वेतन, इतना भी नहीं किया गया इंक्रीमेंट

भाजपा नेता ने दी पान मसाला कंपनी के मैनेजर को जान से मारने की धमकी, हुए गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -