'अपने लिए ताबूत तैयार रखो,' RSS नेता हत्या मामले की जांच कर रहे अधिकारी को मिली धमकी
'अपने लिए ताबूत तैयार रखो,' RSS नेता हत्या मामले की जांच कर रहे अधिकारी को मिली धमकी
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के पलक्कड़ में RSS नेता श्रीनिवासन की हत्या के मामले में जांच जारी है लेकिन इन सभी के बीच जांच अधिकारी एम अनिल कुमार को जान से मारने की धमकी मिली है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत उनको फोन करने वाले शख्स ने बीते शनिवार रात धमकी दी कि 'प्लीज, ताबूत तैयार रखो।' इसको लेकर पलक्कड़-टाउन साउथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। बताया जा रहा है अब तक इस मामले में 34 पीएफआई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। जी दरअसल पलक्कड़ जिले में अप्रैल में दो राजनीतिक हत्याएं हुईं थीं।

इस लिस्ट में पीएफआई की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के एक नेता एम सुबैर हैं, जिनकी 15 अप्रैल को आरएसएस कार्यकर्ताओं की एक कथित टीम ने हत्या कर दी थी। उनकी हत्या के अगले दिन आरएसएस नेता श्रीनिवासन की भी हत्या कर दी गई। उसके बाद यह बताया गया कि पीएफआई/एसडीपीआई कार्यकर्ताओं की ओर से यह एक स्पष्ट जवाबी हमला था। आपको बता दें कि श्रीनिवासन की उनकी दुकान में चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी।

बीमारी को लेकर छलका सामंथा का दर्द, कहा- 'हालात कितने ही बुरे हों शो-अप तो करना पड़ेगा...'

एनआईए ने PFI की ओर से देश में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए रची गई आपराधिक साजिश से जुड़े मामले में सोमवार को केरल में तीन स्थानों पर तलाशी ली। वहीं एनआईए के एक प्रवक्ता ने बताया कि राज्य के मलप्पुरम जिले में संदिग्ध आरोपी के परिसरों में तलाशी ली गई, जिसमें डिजिटल उपकरण और दस्तावेज सहित संदिग्ध सामग्री बरामद की गई।

इसी के साथ प्रवक्ता ने बताया, 'यह मामला पीएफआई के पदाधिकारियों, सदस्यों और कैडर की ओर से अन्य के साथ मिल कर रची गई आपराधिक साजिश से जुड़ी है। वे लोग भारत के विभिन्न हिस्सों में आतंकी कृत्यों के लिए बैंकिंग माध्यम, हवाला और चंदा के जरिए भारत व विदेशों से धन एकत्र करने में संलिप्त रहे हैं। आरोपी देश में कई स्थानों पर आतंकी गतिविधियों के लिए प्रशिक्षण शिविर संचालित कर रहे थे।'

'जय श्री राम' लिखकर केजरीवाल से बोला सुकेश- 'ड्रामा बंद करिए, मैं फांसी के लिए तैयार'

EWS कोटा वैध बताए जाने पर भड़के स्टालिन, बोले- '100 साल की लड़ाई को झटका'

बेटी को प्यार करते नजर आईं आलिया भट्ट, तस्वीर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -