केरल नन रेप केस: आज फिर बिशप से पूछताछ करेगी केरल पुलिस
केरल नन रेप केस: आज फिर बिशप से पूछताछ करेगी केरल पुलिस
Share:

कोच्ची: जालंधर के कैथोलिक बिशप फ्रैंको मुलक्कल, गुरुवार को केरल पुलिस की एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पूछताछ के लिए पेश हुए. बिशप पर एक नन के साथ बलात्कार करने का आरोप है. बिशप थ्रिपुनीथुरा में अपराध शाखा (सीआईडी) कार्यालय पहुंचे, जहां नन के आरोपों पर वैकोम उप पुलिस अधीक्षक के सुभाष के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम ने बिशप से पूछताछ की. पूछताछ में बिशप ने नन के आरोपों से इंकार किया है, हालाँकि उन्होंने यह जरूर कहा है कि वे जांच में पूरा सहयोग देंगे. 

मुहर्रम के कारण आज बंद रहेगा शेयर बाजार

बुधवार को नन के साथ बलात्कार के आरोपों में घिरे बिशप से केरल पुलिस ने 7 घंटे तक पूछ ताछ की. इससे पहले बिशप मुलक्कल ने मंगलवार को केरल उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था, जिसे अदालत ने 25 सितंबर को स्थगित कर दिया था. बिशप ने रोमन कैथोलिक चर्च के पोप फ्रांसिस को भी पत्र लिखा था, जिसमे उन्होंने कहा था कि वे कुछ समय के लिए अपने पद को छोड़ना चाहते हैं क्योंकि बलात्कार मामले के चलते उन्हें बार-बार केरल आना पड़ता है.

यौन अपराधियों की अब खैर नहीं, जल्द तैयार होगा डेटाबेस, बलात्कार पर लगेगी रोक

आपको बता दें कि केरल में बिशप के खिलाफ कई प्रीस्ट और नन विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, गुरुवार को भी सामाजिक कार्यकर्ताओं ने त्रिवेन्द्रम के केरल सचिवालय के बाहर एक विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें मांग की गई की बिशप को गिरफ्तार किया जाए. 

खबरें और भी:-​

केरल की बाढ़ ने फीके किए त्यौहार, मसालों की कीमत में हुई 45 प्रतिशत बढ़ोतरी

अब ट्रेन में बैठकर ले हवाई जहाज जैसा आनंद

ये दिवाली आपको पड़ेगी भारी, आ रही है 'महंगाई डायन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -