केरल नन रेप केस: पूछताछ के बाद बिशप की गिरफ़्तारी का निर्णय लेगी केरल पुलिस
केरल नन रेप केस: पूछताछ के बाद बिशप की गिरफ़्तारी का निर्णय लेगी केरल पुलिस
Share:

कोच्चि: केरल पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि वे बिशप फ्रैंको मुलक्कल की गिरफ्तारी पर विचार कर रहे हैं, जिन पर नन के साथ बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का आरोप है. कोट्टयम पुलिस अधीक्षक (एसपी) हरिशंकर ने कहा, "पूछताछ के बाद, हम तय करेंगे कि उनकी गिरफ्तारी के साथ आगे बढ़ना है या नहीं, मैं यह नहीं कह सकता कि गिरफ्तारी आज की जाएगी या नहीं."

अब ट्रेन में नहीं नसीब होगी चैन की चाय, बढ़ गए दाम

शुक्रवार को कोच्चि पुलिस की एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने मुलक्कल उपस्थित हुए, वे आज सुबह थ्रिपुनीथुरा में अपराध शाखा (सीआईडी) कार्यालय पहुंचे और नन के आरोपों पर वैकोम उप पुलिस अधीक्षक के सुभाष के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम ने बिशप से पूछताछ की. गौरतलब है कि जालंधर बिशप के प्रभारी वरिष्ठ कैथोलिक बिशप को कल पोप फ्रांसिस द्वारा अस्थायी रूप से अपने पादरी कर्तव्यों से मुक्त किया गया था, इससे पहले बिशप ने पोप को पत्र लिखकर उन्हें अस्थाई रूप से पद मुक्त करने का आग्रह किया था, ताकि वे केरल नन मामले में पुलिस को समय दे सकें.

केरल मंत्री का बयान, नहीं बख्शा जाएगा अपराधी 


केरल के मंत्री ई पी जयराजन ने नन रेप मामले में पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि जांच सही रास्ते पर है, सरकार किसी भी अपराधी को नहीं बचाएगी बल्कि महिलाओं को पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करेगी, हम पीड़ित के साथ हैं, जांच ईमानदारी से आयोजित की जा रही है, किसी अपराधी से बचने की अनुमति नहीं दी जाएगी. 

खबरें और भी:-

केरल नन रेप केस: आज फिर बिशप से पूछताछ करेगी केरल पुलिस

नन रेप केस में अग्रिम जमानत के लिए केरल हाई कोर्ट पहुंचे बिशप

केरल नन रेप केस: आज आरोपित बिशप से पूछताछ करेगी क्राइम ब्रांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -