केरल नन रेप केस: नन को वैश्या कहने वाले विधायक को NCW का समन
केरल नन रेप केस: नन को वैश्या कहने वाले विधायक को NCW का समन
Share:

कोच्ची: नेशनल कमिशन फॉर विमेन (एनसीडब्ल्यू) ने 13 नवंबर को केरल विधान सभा के सदस्य पीसी जॉर्ज को सामने पेश होने के लिए निर्देशित किया है. जॉर्ज पर उस नन के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणियां करने का आरोप है, जिन्होंने जालंधर के पूर्व बिशप फ्रांको मुलक्कल पर कई बार बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

भारत से फिर बात करने को आतुर हुआ पाकिस्तान, अब अमेरिका से लगाई गुहार

विधायक पीसी जॉर्ज को गुरुवार को एनसीडब्ल्यू के समक्ष उपस्थित होना था, यह तीसरी बार है कि महिला कल्याणकारी संस्था ने जॉर्ज को  उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं,  पहली बार उपस्थित होने का नोटिस उन्हें 20 सितम्बर को दिया गया था. गौरतलब है कि एक स्वतंत्र विधायक जॉर्ज ने बलात्कार पीड़ित को "वेश्या" कहा था, उन्होंने कहा था कि "किसी को भी संदेह नहीं है कि नन एक वेश्या है, बारह बार उसने इसका आनंद लिया और 13 वें बार बलात्कार हुआ? उसने पहली बार शिकायत क्यों नहीं की?" हालाँकि उन्होंने बाद में अपना बयान वापिस ले लिया था. 

कांग्रेस की नीति से जीतेगी भाजपा!

आपको बता दें कि केरल की एक नन से हुए बलात्कार मामले में पीड़िता नन ने जालंधर के पुर बिशप फ्रांको मुलक्कल पर आरोप लगाया है कि पूर्व बिशप ने 2014 से 2016 के बीच उनके साथ 13 बार बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म किया है. जिसके बाद केरल पुलिस ने मामले की जांच कर पूर्व बिशप को गिरफ्तार कर लिया था, फ़िलहाल मुलक्कल पुलिस हिरासत में ही है. 

खबरें और भी:-

ओलिंपिक से गायब हो सकते हैं मुक्केबाज़ी के मुक़ाबले, ये है वजह

सेंसेक्स 806 तो निफ़्टी 259 अंक लुढ़का, निवेशकों के करोड़ों रुपए डूबे

विवादों में घिरीं चंदा कोचर ने दिया इस्तीफा, संदीप बक्शी होंगे आईसीआईसीआई के नए सीईओ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -