केरल एनसीपी की बैठक में शरद पवार ने अपनी यात्रा को किया रद्द
केरल एनसीपी की बैठक में शरद पवार ने अपनी यात्रा को किया रद्द
Share:

केरल राज्य की राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (NCP) की कार्यकारी समिति की बैठक को पार्टी सुप्रीमो शरद पवार के रूप में स्थगित कर दिया गया है, जिससे उनकी केरल यात्रा स्थगित हो गई है। राज्य महासचिव एम एलिकोया ने बुधवार को कहा कि 23 जनवरी को कोच्चि में होने वाली एनसीपी की बैठक स्थगित कर दी गई है।

राज्य में पवार की यात्रा से यह उम्मीद की जा रही थी कि पार्टी वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) के साथ रहेगी या एनसीपी के वामपंथी मोर्चे में शामिल होने के बाद संयुक्त डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) में शामिल हो जाएगी। केरल में 23 जनवरी को। एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष टीपी पीतांबरन ने पहले कहा कि "बैठक के बाद, शरद पवार पार्टी द्वारा लिए गए राजनीतिक निर्णय की घोषणा करेंगे।"

सीपीआई-एम द्वारा संकेत दिए जाने के बाद एनसीपी में एक आंतरिक दरार का संकेत है कि पाल विधानसभा सीट, जिसे अब विधायक मणि सी कप्पन द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है, जोस के मणि के तहत केरल कांग्रेस (एम) को आवंटित किया जाएगा। हालाँकि कोच्चि में पवार के आगमन को राज्य इकाई में एक आसन्न विभाजन से बचने के लिए केंद्रीय नेतृत्व की बोली के रूप में माना जाता था, नेताओं के एक वर्ग को लगता है कि एलडीएफ को जारी रखने पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा क्योंकि पवार पार्टी के राजनीतिक रुख की घोषणा करेंगे।

हमने समिति में विशेषज्ञों की नियुक्ति की है क्योंकि हम विशेषज्ञ नहीं हैं: जस्टिस एसए बोबडे

'तांडव' पर सियासत जारी, अनिल देशमुख बोले- OTT पर रिलीज होने वाले कंटेंट के लिए बनाना चाहिए कानून

मूल कवर छवि के विवाद के बाद निर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -